Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हे भगवान अब इस चीज की भी चोरी होने लगी, आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

हे भगवान अब इस चीज की भी चोरी होने लगी, आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

एक शख्स ने सड़क से ऐसी चीज चुराई जिसकी आपने पहले कभी उम्मीद तक नहीं की होगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 23, 2024 12:27 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जितनी भी अजीबो-गरीब और अतरंगी चीजें होती हैं, वो एक दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको देखने को मिल ही जाते हैं। वीडियो या फिर फोटो के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स की फीड पर वो सभी पोस्ट आते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और मन में सोचने लगेंगे कि लोग अब इस चीज की भी चोरी करने लगे हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या चोरी होते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स सड़क पर खड़ा है। उसके पास में एक ऑटो भी खड़ी है जिसमें उसका ड्राइवर बैठा हुआ है। सड़क पर खड़ा शख्स पहले चारों तरफ देखता है और फिर गटर के ढ़क्कन को उठाकर गाड़ी में रखने लगता है। जब वह ढक्कन को ऑटो में अच्छे से रख लेता है और खुद भी बैठ जाता है तो ड्राइवर ऑटो को चालू करके वहां से चला जाता है। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर navvarababu_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्रोफेशनल चोर।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- नशे में होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- यह मजाक नहीं है पुलिस को बुलाओ। तीसरे यूजर ने लिखा- 1 किलो लोहा 30 रुपेय है, पैसा आसानी से नहीं आता। एक अन्य यूजर ने लिखा- और क्या होगा अगर कोई बच्चा इसमें गिर जाए।

ये भी पढ़ें-

ये केक है या फिर ATM? बर्थडे गिफ्ट देखकर चमक उठेंगी आपकी भी आंखें, Video हुआ वायरल

लड़की ने तो गाने को कुछ ज्यादा ही सिरियस ले लिया, Video देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement