Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अब गांव में भी पहुंच गया 'तौबा-तौबा' गाने का क्रेज, महिला के डांस Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

अब गांव में भी पहुंच गया 'तौबा-तौबा' गाने का क्रेज, महिला के डांस Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो तौबा-तौबा गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 22, 2024 9:48 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तौबा-तौबा गाने पर महिला ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं। हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अप्लोड किए जाते हैं मगर कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं और फिर वो वायरल हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला और लोगों ने कैसा रिएक्शन दिया है।

महिला का डांस वीडियो हुआ वायरल

बीते शुक्रवार यानी 19 जुलाई को विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। उसके पहले से ही इसका 'तौबा-तौबा' गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है। इसी तरह एक महिला ने भी अपने बच्चों के साथ डांस करते हुए वीडियो बनाया जो जमकर वायरल हुआ। वीडियो में नजर आ रहा है कि गांव की एक महिला अपने कच्चे मकान के सामने खड़े होकर इस गाने पर डांस कर रही है। वीडियो में महिला अकेली नहीं है बल्कि उसके बच्चे भी डांस में उसका साथ दे रहे हैं। महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @AtTheatres नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद अलग-अलग लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- ये नैचुरल डांस है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये हिडन टैलेंट का पिटारा है। तीसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत अच्छी डांसर है। एक यूजर ने लिखा- इसने तो बवाल मचा दिया।

ये भी पढ़ें-

खेल के प्रति ऐसी लगन कभी देखी है? कमर तक भरे पानी में वॉलीबॉल खेलते लड़कों का Video हुआ वायरल

Video: अमीरी हो तो ऐसी हो! शख्स का बाथरूम देख हर कोई हो गया दंग, लोग दे रहे हैं अपना रिएक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement