Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फोन का नशा अब कुत्तों पर भी हो गया सवार, Video देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे

फोन का नशा अब कुत्तों पर भी हो गया सवार, Video देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे

सोशल मीडिया पर अभी एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा है जिसे फोन की लत लग चुकी है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 20, 2024 12:44 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते को भी लगी फोन देखकर खाना खाने की आदत

इस दुनिया में वो हर चीज हो सकती है जिसके बारे में इंसान ने कभी कल्पना तक नहीं किया होगा। कुछ समय पहले इंसान ने शायद ही सोचा होगा कि वो फोन पर किसी से बात कर सकता है। मगर आज यह संभव है। इंसान ने शायद ही कभी सोचा होगा कि उसी फोन में वो अलग-अलग वीडियो देखकर अपना मनोरंजन कर सकता है मगर आज वो भी संभव है। लेकिन एक तरफ जहां फोन ने लोगों को सुविधा दी है वहीं दूसरी तरफ लोगों को इस टेक्नोलॉजी की लत भी लगती जा रही है। आजकल लोग फोन के बिना अपनी जिंदगी को सोच ही नहीं सकते हैं। इंसान छोड़िए अब तो जानवरों को भी फोन की लत लगती जा रही है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अलग-अलग घरों में आपने देखा होगा कि जब तक बच्चों के सामने फोन नहीं रखा जाता है, वो खाना नहीं खाते हैं। आजकल के कई बच्चे फोन में वीडियो देखते हुए ही खाना खाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी यह लत किसी कुत्ते में देखी है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक घर में कुत्ता बैठा हुआ है जिसके सामने फोन में कुत्ते का एक वीडियो चलाया जा रहा है। इसके बाद एक लड़की उसे खाना खिला रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुत्ते की नजर फोन से हटने को तैयार नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Phenom962 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बच्चों तक तो ठीक था, अब कुत्ते भी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सबको यूट्यूब से प्यार हो गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- आजकल कुत्तों के भी भाव बढ़ गए हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- ये भी बिना फोन के नहीं खा रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या जमाना आ गया है।

ये भी पढ़ें-

Football Player: छोटी सी उम्र में बच्चे ने दिखाया अपना गजब का कमाल, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ये कैसा विचित्र वाहन है! बंदे का ऑटो देखकर तो बहादुर लोगों की भी निकल जाएगी हवा, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement