Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अब Homework करने वाली मशीन भी आ गई! Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

अब Homework करने वाली मशीन भी आ गई! Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मशीन होमवर्क करते हुए नजर आ रही है। मशीन की राइटिंग देखकर कोई नहीं कह सकता है कि यह मशीन ने लिखा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 14, 2024 12:59 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे और आपके फीड पर भी वायरल वीडियो आते ही होंगे। डांस और लड़ाई के वीडियो का वायरल होना तो काफी आम बात है। इसके अलावा भी कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी टैलेंट का वीडियो वायरल होता है तो कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको निश्चित ही हैरान करेगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक अलग नजारा दिखा। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक स्पाइरल कॉपी में होमवर्क लिखा जा रहा है। मगर यह काम कोई लड़का या लड़की नहीं कर रही है, बल्कि एक मशीन कर रहा है। मशीन के नीचे कॉपी को लगा दिया गया है और मशीन खुद चीजों को लिखे जा रहा है। हैरानी उसकी राइटिंग को देखकर होगी। मशीन की राइटिंग देखने के बाद कोई नहीं कहेगा कि यह राइटिंग एक मशीन की है। यहां तक की कई लोग उस मशीन से खूबसूरत लिखते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लो भाई अब homework करने वाली मशीन भी आ गई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो कब और कहां का है और इस मशीन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, मगर वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

रील के चक्कर में लोग ये क्या कर रहे हैं, Video देखकर आपका घूम जाएगा सिर

Video: लड़कों ने मिलकर एक नए गेम को किया डिस्कवर, लोगों को भी आ रहा है खूब पसंद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement