Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फूड एक्सपेरिमेंट में बस यही देखना रह गया था, शख्स ने आइसक्रीम का ही पकौड़ा बना दिया, देखें Video

फूड एक्सपेरिमेंट में बस यही देखना रह गया था, शख्स ने आइसक्रीम का ही पकौड़ा बना दिया, देखें Video

पकौड़ा बनाते हुए एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मगर वो जिस चीज का पकौड़ा बना रहा है, उसे जानने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 20, 2024 23:39 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आजकल कुछ लोगों ने खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करने का ठान लिया है। जभी तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कुछ दिनों में ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिसमें कोई ना कोई अच्छे-खासे खाने के साथ प्रयोग करता हुआ नजर आ जाता है। कोई चॉकलेट का पराठा बनाता है तो कोई गुलाब का पकौड़ा बना देता है। कोई चाय में केला, सेव और चीकू डालकर उसे उबालता है तो कई छोले-भटूरे का आइसक्रीम रोल बना देता है। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। और अब उसी लिस्ट में शामिल होने के लिए एक नया वीडियो सामने आ गया है।

आइसक्रीम का पकौड़ा!

आपने अब तक कई चीजों के पकौड़े खाए होंगे। आलू, प्याज, पनीर समेत कई तरह के पकौड़े आपने खाए होंगे और ये आपके पसंदीदा भी होंगे। लेकिन क्या आपने कभी आइसक्रीम का बना हुआ पकौड़ा खाया है। खाने का छोड़िए, क्या आपने कभी सोचा भी था कि कोई ऐसी चीज बनाएगा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये डिश नजर आ गई। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स आइक्रीम को बेसन में डुबाकर उसके गर्म तेल में डाल दे रहा है और फिर उसे तलकर बाहर निकालता है। इस तरह उसने आइसक्रीम का पकौड़ा बनाया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस गृह को छोड़ने का समय आ गया।' खबर लिखने तक वीडियो को 1.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये खाने के बाद दुनिया से चले ही जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- इन जैसों को तो जहर भी तल कर देना चाहिए, एकदम नर्क बना रखा है खाने को भी। तीसरे यूजर ने लिखा- यही देखना रह गया था। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई मौत की सजा सुनानी चाहिए वैसे तो।

ये भी पढ़ें-

Video: इस आदमी ने बनाया दुनिया का सबसे सस्ता ट्रेडमिल, वायरल हो गया जुगाड़

'Panchayat 3' के कबूतर वाला सीन याद है! यहां SP साहब के हाथों हो गया वैसा ही कांड; देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement