Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सुर के साथ-साथ सुंदरता भी कमाल की है, लड़की के इस Video को देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

सुर के साथ-साथ सुंदरता भी कमाल की है, लड़की के इस Video को देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं, ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर कभी-कभार ही देखने को मिलते हैं। अगर विश्वास नहीं हो रहा तो इस वीडियो को आप खुद ही देख लीजिए फिर आप भी यहीं कहेंगे कि हां ऐसे वीडियो रोज-रोज देखने को नहीं मिलते।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 27, 2024 22:06 IST
सोशल मीडिया पर छाया हुआ है इस लड़की का वीडियो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर छाया हुआ है इस लड़की का वीडियो

सोशल मीडिया पर लगभग सभी लोग एक्टिव हैं। कई लोग रील बनाकर इंस्टाग्राम से काफी पैसे कमाते हैं। कई लोगों के हर एक रील पर करोड़ों व्यूज आते हैं। कुछ लोग इसके लिए मेहनत करके अपना कंटेंट तैयार करते हैं तो कई लोग अपनी खूबसूरती और अपनी चमक-दमक से ही सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। ऐसे में कई लड़कियों के प्रोफाइल्स आप देखिएगा, उसमें उनकी तस्वीरों और वीडियोज़ पर करोड़ों व्यूज और लाखों लाइक्स होते हैं। लेकिन वो कहा जाता है न कि अपवाद आपको हर जगह मिल सकते हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर हाल में ऐसा ही एक अपवाद देखा जा रहा है। जिसमें एक खूबसूरत लड़की का वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इसे हम अपवाद इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लड़की का यह वीडियो सिर्फ उसकी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि उसके प्यारी आवाज की वजह से भी देखा जा रहा है। मतलब यह ब्यूटी विद टैलेंट का बिल्कुल परफेक्ट उदाहरण पेश कर रहा है।

लड़की की आवाज सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत लड़की चुपचाप बैठी हुई है और वह अपना वीडियो शूट करने की तैयारी कर रही है। इस दौरान वह थोड़ी बहुत पोज देते हुए नजर आ रही है। वीडियो में दिख रही लड़की बहुत ही क्यूट और खूबसूरत लग रही है। कैमरा सेट होने के थोड़ी देर बाद लड़की गाना शुरू करती है। जैसे ही उसकी आवाज आती है, वह लोगों के कानों को इतना सुकून देती है कि लोग उसकी आवाज सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए। वीडियो में लड़की बॉलीवुड सॉन्ग 'मैं रेत सी, बूंद का दरिया हूं...' गाना गा रही है। लड़की की आवाज भी उतनी ही खूबसूरत है जितना उसका चेहरा। 

चेहरा ही नहीं आवाज भी है बेहद खूबसूरत

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और देखने के बाद लोग लड़की की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खूबसूरती के साथ-साथ लड़की की आवाज की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि सुर के साथ-साथ लड़की की सुंदरता भी कमाल की है। वहीं, दूसरे ने कहा कि इस लड़की को हमेशा देखते रहने के लिए मैं अपना सब कुछ लुटाने को तैयार हूं। तीसरे ने लिखा कि ऐसी लड़कियां मुझे इंस्टा पर ही क्यों दिखती है, कभी रियल लाइप में मुझे क्यों नहीं मिलतीं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @_sarcxsm नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

भीषण गर्मी में भी नहीं सूखता यह पेड़, पूरे साल रहता है हरा-भरा, जड़ से लेकर पत्ता तक, सब है बेहद उपयोगी

तेल में टिड्डों को फ्राई किया और निकालकर चाव से खाने लगा शख्स, Video में देखें क्रंची टिड्डे बनाने की रेसिपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement