Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मुंबई पुलिस बैंड ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दी गणपति बप्पा को विदाई, Video देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

मुंबई पुलिस बैंड ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दी गणपति बप्पा को विदाई, Video देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

अनंत चतुर्दशी 10 दिवसीय गणेश चतुर्थी उत्सव का समापन है, जहां भक्त गणेश विसर्जन समारोह के माध्यम से भगवान गणेश को विदाई देते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2024 19:32 IST
शानदार परफॉर्मेंस देते हुए मुंबई पुलिस बैंड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शानदार परफॉर्मेंस देते हुए मुंबई पुलिस बैंड

गणेश विसर्जन पूरे देश में शुरू हो चुका है। लोग गणपति बप्पा को भीनी आंखों से विदाई दे रहे हैं और अगले साल उनके जल्दी आने की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं, अनंत  चतुर्दशी के शुभ अवसर पर, मुंबई पुलिस बैंड खाकी स्टूडियो ने भगवान गणेश को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दिया। मुंबई पुलिस बैंड ने गणपति बप्पा को बड़े ही मनमोहक अंदाज में उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान बैंड ने भक्ति गीत "एकदंताय वक्रतुंडाय"  बजाया। मुंबई पुलिस बैंड की धुन सुनकर इंटरनेट यूजर्स मंत्रमुग्ध हो गए और बज रही धुन पर झूमने को मजबूर हो गए।

मुंबई पुलिस ने भगवान गणेश को दी संगीतमय विदाई

मुंबई पुलिस ने इस परफॉर्मेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है।  वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "खाकी स्टूडियो से बप्पा को विदाई! अनंत चतुर्दशी के शुभ अवसर पर मुंबई पुलिस बैंड के खाकी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत एक बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस।" वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंड के सामने एक वर्दीधारी पुलिस अधिकारी खड़े होकर बैंड के धुन को निर्देशित कर रहा है। बैंड भी अपनी धुन में भगवान गणेश को संगीतमय श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रही है।

बैंड की धुन सुनकर लोग झूमने पर हो गए मजबूर

मुंबई पुलिस बैंड के इस परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। साथ ही लोग इस बैंड में शामिल पुलिस अधिकारियों की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट में कहा, "ये लोग वर्दी में खड़े हैं, इसलिए भीड़ में त्योहार मनाया जा सकता है।" दूसरे ने कहा, "बप्पा को सच्ची विदाई, बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया। त्योहारों के दौरान हमारी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद।" वहीं, इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन अगर आप देखेंगे तो पूरा कमेंट सेक्शन हॉर्ट वाले इमोजी से भरा हुआ है। 

ये भी पढ़ें:

Video: "गर्व से चौड़ा कर दिया भाई ने", नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी के लिए बावली हुई विदेशी लड़कियां

ई त गजबे हो गईल गुरु! IIT BHU वालों ने पेपर में पूछ दिया Avengers Endgame फिल्म से जुड़ा सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement