Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Video: साउथ दिल्ली के चोर...मदनपुरी के छपरी..., Delhi Metro में भिड़े जमनापार और South Delhi के दो लड़के

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो में झगड़ते हुए दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों लोग एक दूसरे से जमकर बहस कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2024 16:37 IST
आपस में लड़ते दोनों युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आपस में लड़ते दोनों युवक

Delhi Metro में हर रोज यात्रियों के बीच मारपीट और झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में फिर से दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवक आपस में बहस करते हुए दिख रहे हैं और दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों युवक दिल्ली के ही रहने वाले हैं। एक जमनापार का है तो दूसरा अपने आप को साउथ दिल्ली के मदनपुरी का बता रहा है। जहां साउथ दिल्ली का युवक अपनी अमीरी और कार होने का बखान करते हुए दिख रहा है तो वहीं, जमनापार वाला युवक उसे साउथ दिल्ली का चोर और मदनपुरी का छपरी बोल रहा है। बता दें कि जमनापार में अधिकतर लोअर मीडिल क्लास के लोग रहते हैं। जबकि साउथ दिल्ली में अधिकतर लोग अमीर और धन-दौलत से संपन्न हैं।

मेट्रो में आपस में लड़ते दिखे दो लोग

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि दोनों युवक एक मेट्रो में एक दूसरे से बहस कर रहे हैं। जहां सफेद टी-शर्ट वाला शख्स खुद को साउथ दिल्ली का बता रहा है तो ब्लू टी-शर्ट वाला युवक अपने आप को जमनापार का बता रहा है। सफेद टी-शर्ट वाला युवक ब्लू टी-शर्ट वाले युवक से कहता है कि जमनापार का है क्या। इस पर ब्लू टी-शर्ट वाला शख्स बोलता है कि हां जमनापार का हूं बता क्या करेगा। फिर सफेद टी-शर्ट वाला लड़का बोलता है- वो तो दिख ही रहा है। जमनापार के पॉकेटमार।

एक-दूसरे को दिखाई उसकी औकात

इसके बाद वह ब्लू टी-शर्ट वाला कहता है कि पहले शुरू तूने किया था। फिर सफेद टी-शर्ट वाला शख्स बोलता है कि तू मेरे जूते पर क्यों चढ़ा। फिर ब्लू टी-शर्ट वाला जवाब देता है कि मेट्रो में अकेला तू ही सफर करने वाला है क्या? इतनी दिक्कत हो रही है तो कैब से जाया कर। इस पर सफेद टी-शर्ट वाला युवक बोलता है- "ओ भाई, कार है मेरे पास, तेरी तरह नहीं हूं मैं। वहां जाकर खड़ा हो जा। मेरे मुंह मत लग। अगर तुझे साउथ दिल्ली का एक्सेंट नहीं आता है तो मैं क्या कर सकता हूं? जाओ, सीखो और आओ... लर्न सम मैनर्स" फिर जमनापार का रहने वाला युवक बोलता है- "साउथ दिल्ली के चोर...साले मदनपुरी के छपरी।"

वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

इस वायरल वीडियो को @Delhi meri Jaan! नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया। एक ने कमेंट करते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों को लड़ने के लिए मेट्रो ही क्यों मिलता है। वहीं, दूसरे ने लिखा- दिल्ली वाले बस ऐसे ही लड़ते हैं, अब तक यूपी-बिहार का कोई होता तो मारपीट हो गया होता।

ये भी पढ़ें:

Elvish Yadav खोलेंगे ध्रुव राठी की पोल? Video शेयर कर कहा- भाई तुम्हारी टीम में मेरे कई बंदे हैं

ऐसे ही होगी गर्मी की छुट्टी, लड़कों ने हीट कंट्रोल करने के लिए बर्फ की सिल्ली पर लेटकर निकाला जुलूस - Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement