Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अपनी शहजादी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते दिखे जुकरबर्ग, "सुपर डैड" बनकर कुछ इस अंदाज में जताया अपना प्यार

अपनी शहजादी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते दिखे जुकरबर्ग, "सुपर डैड" बनकर कुछ इस अंदाज में जताया अपना प्यार

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के नाखूनों पर नेल पॉलिश करते नजर आ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 19, 2024 12:54 IST
बेटी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते हुए मार्क जुकरबर्ग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेटी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते हुए मार्क जुकरबर्ग

एक बेटी हमेशा अपने पिता की नजरों में उसके लिए एक शहजादी की तरह ही होती है। पिता चाहे गरीब हो या अमीर वह अपनी राजकुमारी को दुनिया की हर खुशियां देना चाहता है। हाल में Meta के Co-founder और CEO मार्क जुकबर्ग ने भी अपनी बेटी के साथ बिताए एक शानदार पल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वे अपनी शहजादी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ना सिर्फ उनका फादरहुड दिखा, बल्कि उन्होंने यह भी बता दिया कि वह अपनी बेटी के लिए एक "सुपर डैड" हैं। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर मार्क जुकरबर्ग को 'फॉदर ऑफ द ईयर' टाइटल से उन्हें नवाज रहे हैं।

बेटी के लिए एक पिता की प्यार भरी कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है कि जुकरबर्ग अपनी बेटी के नाखूनों को ऐसे तल्लीनता से पॉलिस कर रहे हैं, जैसे वह किसी बड़ी तकनीकी परियोजना पर काम कर रहे हो। वीडियो में उन्हें अपनी बेटी के नन्हें नाखूनों पर चमकदार स्पार्कल्स वाले नेक पॉलिस को बड़ी बारीकी से लगाते देखा जा सकता है। नेल पेंट करने के बाद, जुकरबर्ग ने कहा कि मैंने कमाल कर दिया और उनकी बेटी खुशी से चमकते हुए अपने सजे-सजाए हुए नाखूनों को कैमरे के सामने दिखाती है। जुकरबर्ग ने काफी लंबे समय बाद एक नए अंदाज में अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। 

लोगों ने जुकरबर्ग को दिया 'फादर ऑफ द ईयर' का खिताब  

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मार्क जुकरबर्ग, ने अपने कंपनी के मिक्स्ड-रियलिटी हेडसेट क्वेस्ट 3S का भी मजाकिया अंदाज में जिक्र किया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'क्वेस्ट 3S पर कई स्क्रीन के साथ डैड स्किल्स को लेवल अप कर रहा हूं।" वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - मार्क जुकरबर्ग का यह वीडियो हमें यह बताता है कि पिता का रोल केवल घर के बाहर ही नहीं, बल्कि घर के अंदर भी बहुत महत्वपूर्ण होता है। कई बार हम सोचते हैं कि पिता सिर्फ कमाने वाले होते हैं, लेकिन जुकरबर्ग जैसे उदाहरण हमें यह बताते हैं कि पिता का प्यार और सपोर्ट भी उतना ही जरूरी है। वे अपने बच्चों के साथ खेलना, सीखना और उनका ख्याल रखना चाहते हैं। दूसरे ने लिखा - ऐसे में पेरेंट्स और बच्चों के बीच की बांडिंग स्ट्रांग होती हैं। तीसरे ने लिखा - बच्चे अपने माता-पिता को देखकर ही अच्छी-बुरी सभी आदतें सीखते हैं।

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement