Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'काला चश्मा' गाने पर मनु भाकर ने किया गजब का डांस, Video हो रहा है जमकर वायरल

'काला चश्मा' गाने पर मनु भाकर ने किया गजब का डांस, Video हो रहा है जमकर वायरल

पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 21, 2024 14:07 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मनु भाकर के डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

भारत में आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसे मनु भाकर के बारे में पता नहीं होगा। पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 10 मीटर एयर पिस्टल के व्यक्तिगत इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इसके बाद उन्होंने सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड इवेंट में कांस्य पदक अपने नाम किया। मनु एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला प्लेयर हैं। ओलंपिक के बाद से ही मनु भाकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मनु भाकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक प्रोग्राम का है जहां अतिथि के तौर पर मनु भाकर गई थीं। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर बॉलीवुड सॉन्ग 'काला चश्मा' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मनु भाकर का साथ देने के लिए स्टेज पर कुछ छात्राएं भी नजर आ रही हैं और वो भी मनु भाकर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। मनु भाकर के डांस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर तनुज सिंह नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @ImTanujSingh से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक प्रोग्राम पर काला चश्मा गाने पर कुछ स्टूडेंट्स के साथ मनु भाकर डांस कर रही हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार 900 लोगों ने देख लिया है। मनु भाकर का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभी काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Video: 27 साल बाद गुरु से चेलों ने फिर खाए डंडे, Reunion का वीडियो आपकी यादें कर देगा ताजा

Video: दीदी के गाने से सुर और ताल दोनों ही लापता हैं, गाना सुनकर आप कान कर लेंगे बंद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement