Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "बुलाती है... मगर जाने का नहीं", क्यों कहा जाता है ऐसा, इस Video को देख खुल जाएंगे आपके ज्ञानचक्षु

"बुलाती है... मगर जाने का नहीं", क्यों कहा जाता है ऐसा, इस Video को देख खुल जाएंगे आपके ज्ञानचक्षु

सोशल मीडिया पर हनी ट्रैप से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके भी ज्ञानचक्षु खुल जाएंगे। वीडियो में यह दिखाया गया है कि आज कल लुटेरों लोगों को कैसे अपना शिकार बना रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 25, 2024 8:38 IST
लड़के को मिली जीवन की सबसे बड़ी सीख- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के को मिली जीवन की सबसे बड़ी सीख

आज कल लोगों को लुटने के लिए लुटेरों ने एक नया हथकंडा अपना लिया है और ये हथकंडा है हनी ट्रैप। जी हां, आज कल लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए लड़कियों का सहारा लेने लगे हैं। इसके लिए वे अपनी गैंग में लड़कियों को शामिल करते हैं और उन लड़कियों को यह टास्क दिया जाता है कि वे पुरुषों को अपनी मायाजाल में फंसाकर लुटेरों के अड्डे तक ले आए। जिससे उन्हें उनका शिकार उनकी ही जगह पर खुद चलकर आ जाता हैं। इसके बाद वे लोग बहुत ही आराम से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं और वहां से लड़की समेत निकल जाते हैं। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं। ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। जिसे देख हनी ट्रैप को लेकर लोगों की आंखें खुल जाएंगी।

लड़की के मायाजाल में फंस गया युवक

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी पार्टनर को लेकर एक सुनसान जगह पर आ रही होती है। लड़का उसे बोलता है कि काफी दिनों से हम ऑनलाइन बातें कर रहे थे। आज पहली बार तुमसे मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। इसके बाद लड़का पूछता है कि हम ऐसे सुनसान जगह पर क्यों आए हैं? जिस पर लड़की जवाब देती है कि अभी रात का समय है इसलिए सुनसान लग रहा है, दिन में काफी अच्छा लगता है यहां पर और यहां हमारे लिए अच्छा भी है, हमें थोड़ी प्राइवेसी भी मिल जाएगी। फिर लड़का मान जाता है और उसके साथ आगे बढ़ने लगता है। लेकिन लड़के को क्या पता था कि वह अपने सिर नई मुसीबत ले रहा है। 

हनी ट्रैप का शिकार युवक को लुटेरों ने बनाया अपना निशाना

लड़की और लड़के के थोड़ी दूर आगे चलते ही रास्ते से कुछ लुटेरे निकलकर आते हैं और उन्हें घेर लेते हैं। जब लड़का उन लुटेरों को देखता है, तब भी वह बेचारा उनकी चाल समझ नहीं पाता और ऐसे में भी वह सबसे पहले लड़की की रक्षा करने के लिए लुटेरों और लड़की के बीच डटकर खड़ा हो जाता है। जिसके बाद लड़की पीछे से उसके गले की चेन खोल लेती है और उन लुटेरों के साथ आकर खड़ी हो जाती है। जब लड़का उस लड़की का यह गंदा रूप देखता है तो वह हैरान रह जाता है। इसके बाद वे लुटेरे मिलकर लड़के को लूट लेते हैं और उसके कपड़े, मोबाइल, पर्श और उसकी घड़ी सब कुछ उससे छीन लेते हैं।

लोगों ने ऐसी घटनाओं से जुड़ी कई और भी बातें बताईं

हालांकि वीडियो को देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि ये वीडियो किसी सच्ची घटना का नहीं बल्कि इसे लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से बनाया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @anu_raga_143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां कई लोगों ने कमेंट करते हुए अपने साथ भी हुई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया है। वहीं, कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसी घटनाओं के कुछ और वीडियो शेयर किए हैं।

ये भी पढ़ें:

हेरा फेरी के धूम धड़ाका आर्केस्ट्रा को कॉलेज के छात्रों ने किया रिक्रिएट, सेम टू सेम Video, 19-20 का भी फर्क नहीं

बेटियां ऐसे ही नहीं कहलातीं पापा की परी, पिता के लिए बच्ची का प्यार देख आपका भी दिल हो जाएगा खुश, Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement