Saturday, July 06, 2024
Advertisement

रोड के बजाय समुद्र में स्कूटी लेकर उतर गया शख्स, Video देख लोगों ने पूछा - कौन सा नशा किया है भाई

समंदर की लहरें अक्सर अपने साथ लोगों को भी बहा ले जाती हैं। लेकिन एक शख्स अपनी स्कूटी के साथ इन लहरों से टकराने चल दिया और सीधा समुद्र की गहराई में उतर गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 05, 2024 23:57 IST
समुद्र में स्कूटी लेकर चल पड़ा शख्स - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA समुद्र में स्कूटी लेकर चल पड़ा शख्स

जरा सा रोड पर बारिश का पानी भर जाता है तो गाड़ियां सड़कों पर तैरने लगती है। कई बार तो ऐसे भी नजारे देखने को मिले हैं जब गाड़ियां खड़े-खड़े पानी में डूब गईं। ऐसे में कौन ऐसा व्यक्ति होगा जो अपनी गाड़ी के साथ समुद्र के लहरों में घुस जाए और उसे चीरकर पार करने लगे। अब ऐसे शख्स को आप यहीं कहेंगे कि ये बंदा अपने होश-ओ-हवास में नहीं है। या तो इसने कोई नशा किया है या फिर ये पूरी तरह पागल हो चुका है। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो अपनी धुन में अपनी स्कूटी को समुद्र में उतार दिया।

Related Stories

समन्दर के लहरों में स्कूटी लेकर उतरा शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेलमेट लगाया हुआ एक शख्स अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी को लेकर समंदर में उतर चुका है। वह पानी के अंदर सीधे बढ़ता जा रहा है। हालांकि उसे इस बात का जरा सा भी होश नहीं है कि वह क्या कर रहा है। एक जगह वह लहरों से टकराने के बाद लड़खड़ा भी जाता है लेकिन फिर भी शख्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। वह लगातार अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर समुद्र में आगे बढ़ते रहता है। अगले ही पल शख्स पूरी स्कूटी के साथ पूरा का पूरा समंदर में समा जाता है। लेकिन शख्स को अभई भी होश नहीं आता है। फिर भी वो आगे जाने की जिद्द कर रहा है। लेकिन जैसे ही वह समुद्र की ऊंची लहरों को देखता है वैसे ही वह अपनी स्कूटी तुरंत मोड़ने का फैसला करता है और वह वापस समन्दर के किनारे की तरफ अपनी स्कूटी को लेकर बढ़ता है। थोड़ी देर में लहर के दबाव में उसकी स्कूटी गिर जाती है। फिर भी शख्स अभी भी अपनी स्कूटी को पकड़े रहता है। शख्स जैसे-तैसे अपनी स्कूटी को लेकर बाहर निकलता है। हालांकि, ये इलेक्ट्रिक स्कूटी थी इसलिए पानी के अंदर भी चलती रही।

वीडियो देख लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @unlimited_amusement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1 करोड़ 49 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- इसने कौन सा नशा कर लिया है भाई। दूसरे ने लिखा- ये नशे में नहीं है बल्कि ये बंदा रील बनाने के लिए यह कर रहा है। तीसरे ने लिखा- ऐसे ही लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठते हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: भूख लगी तो पहले 12 फुट लंबे अजगर को भूना फिर मिर्च-मसाला लगा खौलते तेल में पकाकर खा गया शख्स

Video: जेब्रा की आंखों के सामने बच्चे का शिकार कर ले गया तेंदुआ, बचाने के लिए मां करती रही जतन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement