Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आज कुछ तूफानी करते हैं! बारिश में जूतों को गंदे होने से बचाने के लिए लड़के ने निकाला यह तरकीब, देखें Video

आज कुछ तूफानी करते हैं! बारिश में जूतों को गंदे होने से बचाने के लिए लड़के ने निकाला यह तरकीब, देखें Video

अपने जूतों को बारिश में गंदे होने से कैसे बचाएं, इसके लिए आपको इस शख्स के वीडियो को देखना पड़ेगा। हालांकि वीडियो में जो कुछ भी शख्स ने अपने जूतों को बचाने के लिए किया है उसे देख आप उसकी इस हरकत को पागलपन ही कहेंगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 17, 2024 17:19 IST
जूतों को बचाने के लिए हाथ के बल चलते हुए पार की सड़क- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जूतों को बचाने के लिए हाथ के बल चलते हुए पार की सड़क

बारिश का मौसम चल रहा है। इस दौरान लोगों का जो मेन फोकस होता है वह अपने कपड़ों और जूतों को गंदे होने से बचाना होता है। खैर कपड़े तो ले-देकर बच ही जाते हैं लेकिन जूते इस मौसम में हर रोज गंदे होते हैं। अब जूतों को इस मौसम में गंदा होने से कैसे बचाया जाए, इसका तो कोई ठोस उपाय नजर नहीं आ रहा लेकिन एक लड़के ने एक उपाय निकाल लिया है। उपाय थोड़ा मुश्किल है लेकिन ये नामुमकिन नहीं है। योग करने वाले लोग इस उपाय को आसानी से कर सकते हैं। बारिश में अपने जूतों को भिंगने और गंदे होने से बचाने के लिए लड़के ने जो कुछ भी किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और लोगों को अपने जूतों को बारिश में गंदे होने से बचाने का यह उपाय बता रहे हैं।

बरसात में शख्स ने कुछ ऐसे पार की सड़क

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर बरसात का पानी भरा हुआ है। तभी कार से एक शख्स उतरता है लेकिन पानी में उसके जूते गंदे ना हो जाएं, इसके लिए उसने जो कुछ किया वह हर किसी के बस की बात नहीं है। लड़का कार से उतरते वक्त अपने पैरों की जगह अपने हाथों को सड़क पर रखता है और अपने पैरों को हवा में रखे-रखे सड़क पार करने लगता है। यानी कि लड़का सड़क पर भरे पानी में हाथ के बल चलते हुए सड़क को पार कर लेता है।   

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने लड़के की हरकत को बताया बेवकूफी 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9.1 मिलियन लोगों ने देखा और 29 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इससे अच्छा होता कि जूतों को खोलकर ये सड़क पार कर लेता। दूसरे ने कहा- गाड़ी को कहीं और पार्क कर लिए होते भाई या फिर जूते ही उतार लेते। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने लड़के के इस हरकत को बेवकूफी बताया।

ये भी पढ़ें:

धोती पहनकर आए किसान को मॉल में अंदर जाने से गार्ड ने रोका, Video हुआ वायरल तो मच गया बवाल

India आने के बाद बदली इस जापानी लड़की की जिंदगी, Video शेयर कर बताया अपना एक्सपीरिंयस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement