Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये वाले अंगूर खट्टे नहीं धारदार हैं भईया, Viral Video वीडियो देख आप भी हो जाएंगे सहमत

ये वाले अंगूर खट्टे नहीं धारदार हैं भईया, Viral Video वीडियो देख आप भी हो जाएंगे सहमत

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपने दुकान पर लगे अंगूरों को बचाने के लिए बड़ा खतरनाक तरीका अपनाते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 21, 2024 7:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA यात्रियों से अंगूर बचाने के लिए शख्स ने अपनाया ऐसा तरीका

सोशल मीडिया पर आप सभी ने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें ट्रेन की पटरी के बिल्कुल किनारे पर कोई ना कोई मार्केट होगा। ऐसे मार्केट से गुजरते समय ट्रेन काफी धीमी रफ्तार में रहती है। अब धीमी रफ्तार होने से मार्केट में बनी दुकानों को नुकसान नहीं होता है मगर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कोच के गेट पर खड़े हो जाते हैं और दुकानों से कुछ ना कुछ सामान उठा लेते हैं। अब ऐसे लोगों से बचने के लिए एक शख्स ने अपनी दुकान पर बड़ा ही खतरनाक तरीका अपनाया। इसी वजह से उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए फिर बिना किसी देरी के आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

शख्स ने कौन सा तरीका अपनाया?

आपने फल के कई दुकानों पर देखा होगा कि दुकानदार फलों को वहां टांग कर रखते हैं ताकि लोग दूर से देख सके कि उसके दुकान पर कौन-कौन से फल हैं। ऐसा ही एक शख्स ने किया और अपने दुकान पर उसने अंगूर लटका दिए। मगर ट्रेन के गुजरते समय लोग उस अंगूर को तोड़ ना ले इसके लिए उसने बड़ा खतरनाक तरीका अपनाया। ट्रेन के गुजरते समय उसने अंगूर के बगल में ही एक धारदार चाकू भी लगा देता है। अब अगर कोई चलती ट्रेन से अंगूर तोड़ने की कोशिश करेगा तो उसका हाथ भी कट सकता है। इस वीडियो को बांग्लादेश का बताया जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अंगूर खट्टे ही नहीं अब धारदार भी हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1600 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लगता है चलती ट्रेन से लूट लेते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत ही धारदार हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- यात्रियों से परेशान हो गया होगा बेचारा। वहीं एक यूजर ने लिखा- अच्छा जुगाड़ है।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: शख्स ने बस एक हफ्ते की ट्रेनिंग ली और अब नौकरी कर कमा रहा है 66 लाख रुपए सालाना

इसकी हिम्मत तो देखो! मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाते हुए शख्स का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement