Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. भीड़ का फायदा उठाकर महिला को गलत तरीके से टच कर रहा था शख्स, हैदराबाद पुलिस ने Video कर दिया वायरल

भीड़ का फायदा उठाकर महिला को गलत तरीके से टच कर रहा था शख्स, हैदराबाद पुलिस ने Video कर दिया वायरल

हैदराबाद पुलिस ने अपने एक्स हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स भीड़ का फायदा उठाकर अपने आगे खड़ी महिला को गलत नीयत और गलत तरीके से छू रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2024 16:55 IST
महिला को गलत तरीके से छू रहा था शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला को गलत तरीके से छू रहा था शख्स

कई लोग ऐसे होते हैं जो ट्रेन, बस या फिर भीड़भाड़ वाली जगहों पर स्थिति का फायदा उठाकर अपने गलत इरादों को अंजाम दे देते हैं। जहां जेबकतरे पॉकेट मारते हैं, वहीं, लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले लोग उन्हें अपनी ठरक का शिकार बना लेते हैं। अब ऐसे में भीड़भाड़ वाली जगहों पर दूसरे लोगों को भी समझ नहीं आता कि उनके साथ क्या गलत हो रहा है। लेकिन जब लोगों को यह एहसास होता है तो वह इसका विरोध भी करते हैं। कई बार छेड़खानी करने वाले लोग बच जाते हैं क्योंकि भीड़भाड़ वाली जगहों पर जल्दी किसी का ध्यान नहीं जाता। लेकिन अब समय भी सोशल मीडिया और मोबाइल का है। अगर ऐसी हरकतें लोग देखते हैं तो वे तुरंत इस चीज का वीडियो बना लेते हैं और इसे वायरल कर देते हैं।

हैदराबाद सिटी पुलिस ने शेयर किया यह Video

फिलहाल हैदराबाद पुलिस ने ही एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स भीड़ का फायदा उठाकर एक महिला को गलत नीयत से छू रहा है। हैदराबाद पुलिस ने इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा है कि, "सड़कों, सार्वजनिक स्थानों और जहां भी आप गलत व्यवहार कर रहे हैं, वहां आपका व्यवहार हमारी She Team द्वारा रिकॉर्ड किया जा रहा है, अपने बुरे इरादों को खत्म करना ही आपको जेल जाने से बचाने का एकमात्र मंत्र है।"

भीड़ का फायदा उठाकर शख्स महिला के साथ कर रहा था छेड़खानी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भीड़भाड़ वाली जगह का फायदा उठाकर अपने आगे खड़ी एक महिला को गलत तरीके से छू रहा है। शख्स को ऐसा लग रहा कि शायद उसकी इस हरकत को कोई नहीं देख रहा। लेकिन पुलिस की She Team द्वारा यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया, जिसे अब हैदराबाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो को पोस्ट होने के बाद खबर लिखे जाने तक इसे 1.8 मिलियन लोगों ने देखा और 6200 लोगों ने लाइक किया है। 

लोगों ने कमेंट कर पुलिस का ध्यान अपने इलाकों की तरफ खींचा

वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट में पुलिस से ऐसे ही कुछ लोगों की शिकायत करते हुए लिखा - नमस्ते, सिकंदराबाद क्षेत्र में कुछ लोग हैं, जो विशेष रूप से लड़कियों और महिलाओं को छेड़ते हैं और महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं, खासकर जब लोग होते हैं। यह विशेष रूप से बोवेनपल्ली क्षेत्र में स्वीट हार्ट होटल में बुधवार, शुक्रवार और रविवार को हो रहा है, कृपया ध्यान दें। यूजर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए हैदराबाद सिटी पुलिस ने लिखा कि, सर, हम इसे @hydsheteam के साथ साझा करेंगे, धन्यवाद। एक अन्य यूजर ने हैदराबाद पुलिस से अनुरोध करते हुए लिखा कि, मेहदीपट्टनम बस स्टॉप को भी कवर करें। जिसके जवाब में हैदराबाद सिटी पुलिस ने लिखा - हम उस जगह पर भी ध्यान दे रहे हैं। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने अपने क्षेत्र में घटित होने वाली ऐसी घटनाओं को लेकर  पुलिस का ध्यान उस तरफ ले जाने की कोशिश की।  

ये भी पढ़ें:

माथे पर घूंघट, जुबां पर खटाखट अंग्रेजी, महिला सरपंच की इंग्लिश सुन IAS टीना डाबी भी रह गई दंग

सब्जी खरीदने निकले तो पत्नी ने थमा दिया गाइड बुक, IFS अफसर ने शेयर किया यह मजेदार पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement