Sunday, June 30, 2024
Advertisement

मेहनत की खुशी; खुद की कमाई से ऑटो खरीदने के बाद शख्स ने ली सेल्फी, वायरल हो रहा दिल छू लेने वाला यह Video

एक शख्स ने अपनी खुद की कमाई से नई ऑटो खरीदी। जिसके बाद उसने ऑटो की पूजा की और फिर उसने ऑटो के आगे बैठकर सेल्फी ली। इस लम्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों ने काफी अच्छे-अच्छे कमेंट किए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 29, 2024 19:18 IST
ऑटो के साथ सेल्फी लेते हुए शख्स - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो के साथ सेल्फी लेते हुए शख्स

सोशल मीडिया पर अक्सर दिल को छू जाने वाले वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपका दिल भी खुशी से झूम उठेगा। वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोगों का कहना है कि जब इंसान खुद की मेहनत से कुछ करता है तो उसके चेहरे पर गजब की खुशी रहती है। आप भी इस वीडियो को देखिए और हमें बताइए कि इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं।

शख्स ने ऑटो खरीदकर ली पहली सेल्फी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खुद की कमाई से नई ऑटो खरीदकर लाता है। जिसके बाद वह अपनी नई ऑटो के साथ अपनी पहली सेल्फी ले रहा है। ऑटो को खरीदने के बाद शख्स के चेहरे पर मेहनत की खुशी साफतौर पर झलक रही है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपने नए ऑटो के आगे बैठकर सेल्फी ले रहा है। यह देख लोगों का दिल एकदम बाग-बाग हो गया। लोग यह कहने लगे कि हमारी मेहनत एक दिन जरूर रंग लाती है और उस मेहनत की खुशी अलग ही होती है।

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नीतू खंडेलवाल नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'मेहनत और अरमानों से खरीदी गई ऑटो किसी मर्सिडीज कार से कम नहीं होती। भगवान इस आदमी को सौभाग्य प्रदान करें।' वीडियो को साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 41 हजार लोगों ने लाइक किया है। इधर, वायरल हो रहे इस वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- आशा है कि एक दिन मैं इस सज्जन को कारों के साथ देख पाऊंगा। मैं आपको सलाम करता हूं सर। दूसरे ने लिखा- बिल्कुल! किसी को कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के माध्यम से सफलता प्राप्त करते देखना प्रेरणादायक है। तीसरे ने लिखा- आप देख सकते हैं कि वह आज जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उसने कड़ी मेहनत की है और अपनी लड़ाई लड़ी है! भगवान उसके हृदय को सौभाग्य प्रदान करें।

ये भी पढ़ें:

Video: पिकनिक मनाने गई थी फैमिली, नाश्ते की टेबल पर आकर बैठ गया भालू, परिवार संग साथ में खाया खाना

सैलून में बाल कटवा रहे थे लोग तभी हो गई सांड की भी एन्ट्री, जान बचाकर भागे लोग, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement