Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: शख्स की अंग्रेजी सुन इन्टर्व्यूअर ने पकड़ लिया अपना माथा, आप भी सुनिए हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

Video: शख्स की अंग्रेजी सुन इन्टर्व्यूअर ने पकड़ लिया अपना माथा, आप भी सुनिए हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो में एक शख्स इंटरव्यू के दौरान इन्टर्व्यूअर से इंग्लिश में बात करने की कोशिश कर रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 13, 2024 11:38 IST
इंग्लिश में बात करता शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इंग्लिश में बात करता शख्स

भारत में एक बहुत बड़ा वर्ग इंग्लिश नहीं बोल पाता। लेकिन सीखने की कोशिश जरूर करता है। फिर भी जब उनसे नहीं हो पाता तो वे अपने हाथ खड़े कर लेते हैं और अंग्रेजी बोलने का ख्याल अपने मन से निकाल देते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो हिम्मत नहीं हारते और जैसे-तैसे टूटी-फूटी इंग्लिश अपने कॉन्फिडेंस के बलबूते बोल लेते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक शख्स का कॉन्फिडेंस अलग ही लेवल का है। इसने ना सिर्फ अंग्रेजी बोलने की हिमाकत की बल्कि पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इंग्लिश बोलकर सामने वाले का ही सोच में डाल दिया। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इंग्लिश में इंटरव्यू देता शख्स

वीडियो में शख्स का इंटरव्यू होते देखा जा सकता है। जिसमें वह इन्टर्व्यूअर से इंग्लिश में बातचीत करते देखा जा रहा है। सबसे पहले इन्टर्व्यूअर शख्स को अपना इंट्रोडक्शन देने के लिए कहती है। जिस पर शख्स इंग्लिश में उसे अपना परिचय देता है। हालांकि शख्स जिस जॉब के लिए इंटरव्यू दे रहा था, वह किसी विदेशी टेक कंपनी के लिए था। जहां कम्युनिकेशन इंग्लिश में करना ही एकमात्र तरीका था। चूंकि शख्स को इंग्लिश उतने अच्छे से आती नहीं थी इसलिए वह जैसे-तैसे इन्टर्व्यूअर से इंग्लिश में बात करने की कोशिश कर रहा था। इन्टर्व्यूअर उसकी बातों को ज्यादा अच्छे से समझ नहीं पा रही थी लेकिन वह ये जताने की कोशिश कर रही थी कि वह उसे समझ रही है। इधर, ये शख्स भी फुल कॉन्फिडेंस में इन्टर्व्यूअर से अंग्रेजी में बात करते जा रहा था।

वीडियो देख नहीं थम रही लोगों की हंसी

शख्स ने इंग्लिश बोलने की अच्छी कोशिश की लेकिन उसकी इंग्लिश सुनकर आपको हंसी आ जाएगी। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @programmer_talkz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 23 लाख लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर शख्स के मजे भी खूब लिए हैं। 

ये भी पढ़ें:

Paris Olympics 2024 के 10 वायरल मोमेंट जो इंटरनेट पर छा गए, देखें Video

बच्चे को शख्स तड़ातड़ मारे जा रहा था थप्पड़, जैसे ही मौका मिला खींच कर दिया एक, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement