Monday, July 08, 2024
Advertisement

नदी से बहते-बहते सीधे समुद्र में जा गिरा युवक, पलक झपकते हुआ गायब, देखें ये VIDEO

इंस्टाग्राम अकाउंट @travelsays पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें नदी और समुद्र एक दूसरे से मिलते हुए नजर आ रहे हैं और उस नींद के तेज धार में एक शख्स बहता हुआ नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 05, 2024 21:19 IST
नदी में बहते हुए शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नदी में बहते हुए शख्स।

कई लोगों का सपना होता है कि मरने से पहले एक बार वह धरती के उन जगहों को देख लें जिन्हें वे देखना चाहते हैं। इस धरती पर कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें देखने के लिए इंसान बेताब रहता है। उसे चाहे जितनी बार भी देख ले, उसका मन नहीं भरता। उनके लिए वह जगह खास होती है। ऐसी ही जगहों में से एक है - समुद्र से नदी के मिलने वाली जगह। हालांकि, ये जगह हर किसी के लिए खास तो नहीं हो सकती लेकिन जिस शख्स के लिए यह जगह बहुत मायने रखती है। उस शख्स ने वहां पहुंचकर उस जगह का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। शख्स को यह जगह इतनी पसंद थी कि उसने इस जगह पर तैरते हुए वीडियो बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

बहते-बहते नदी से समुद्र में जा पहुंचा शख्स

वीडियो को देख आपको डर का एहसास होगा क्योंकि पानी का वेग बहुत ही तेज है। शख्स तैर भी नहीं पा रहा है और वह पानी की तेज धारा के साथ बहते जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार नदी समुद्र में गिर रही है। नदी की तेज धारा के साथ एक युवक बहते हुए समुद्र की ओर जा रहा है। जब नदी, समुद्र में मिलती है तो वहां इतना बड़ा भंवर बनता है कि युवक पूरी तरह से आंखों के सामने से  ओझल हो जाता है। वीडियो देखने के बाद किसी को यह समझ नहीं आया कि आखिर वह युवक कहां चला गया। वीडियो में दिख रही नदी की धार इतनी तेज है कि कोई तैरने वाला भी होगा तो वह ऐसी स्थिति में नहीं तैर पाएगा।

वायरल वीडियो देख हैरान रह गए लोग

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @travelsays पर शेयर किया गया है। इस अकाउंट पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें नदी और समुद्र को एक दूसरे से मिलते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सबसे ज्यादा हैरानी तो उस आदमी को देखकर हो रही है जो ऐसी जगह पर मस्ती कर रहा है। वीडियो को 3 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है। जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोगों का मानना है कि वह शख्स मर गया होगा। वहीं, कई लोग उस शख्स को एक पेशेवर गोताखोर बताया। लोगों का कहना है कि एक आम इंसान इतने तेज बहाव में तैरने की हिमाकत तो नहीं कर सकता। 

ये भी पढ़ें:

Video: सिंगापुर की सड़कों पर मराठी लिबास में निकली महिला, फोटो खिंचाने के लिए लगी भीड़

साड़ी पहनी महिलाओं ने खेली कबड्डी, Video देख लोगों ने कहा- आज तक इससे अच्छा कुछ नहीं देखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement