Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: छतरी लगाए रेलवे ट्रैक पर ही सो गया शख्स, लोको पायलट की नजर पड़ी तो ट्रेन रोककर उसे जगाया

Video: छतरी लगाए रेलवे ट्रैक पर ही सो गया शख्स, लोको पायलट की नजर पड़ी तो ट्रेन रोककर उसे जगाया

रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति सोता हुआ नजर आया। गनीमत रही कि समय रहते ट्रेन ड्राइवर की नजर उस पर पड़ गई और उसने समय रहते पटरी पर सो रहे बुजुर्ग को जगाया और वहां से हटाया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 26, 2024 9:14 IST
रेलवे पटरी पर सोता हुआ बुजुर्ग शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेलवे पटरी पर सोता हुआ बुजुर्ग शख्स

नींद आने पर इंसान सोने के लिए बिस्तर पर या फिर किसी सुकून भरी जगह पर चला जाता है। लेकिन जब इंसान थका-हारा होता है तो उसे जहां जगह मिलती है वह वहीं पर सो जाता है। अब इस बुजुर्ग को ही देखिए, इन्हें जब नींद आई तो ये छतरी लिए रेलवे ट्रैक पर ही सो गए। बुजुर्ग को इस बात की जरा भी फिक्र नहीं कि अगर ट्रैक पर ट्रेन आ गई तो उनका क्या होगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही, रेलवे ट्रैक पर ट्रेन आ भी गई और ये बुजुर्ग चैन की नींद सोता रहा। वो तो भला हो उस ट्रेन ड्राइवर की जिसकी समय रहते उस बुजुर्ग पर नजर पड़ गई और उसने बुजुर्ग को पटरी पर खर्राटे भरते देख लिया और उसने ट्रेन रोककर उन्हें जगाया फिर पटरी से दूर हटाया। गनीमत रही कि किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग उस लोको पायलट की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रेल की पटरी पर चैन से सो रहा था बुजुर्ग

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट में यह बताया गया है कि ये मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। जहां बीते 21 अगस्‍त को एक ट्रेन प्रयागराज से रवाना हुई। जब वह मऊआइमा रेलवे क्रॉसिंग के पास से गुजरते हुए फ्लाईओवर ब्रिज पर पहुंची तो आगे का नजारा देखकर ड्राइवर दंग रह गया। दरअसल, एक अधेड़ उम्र का व्‍यक्ति पटरी पर आराम से सो रहा थ। बारिश और धूप से बचने के लिए उसने अपने ऊपर छतरी भी लगा रखी थी। इस नजारे को देखने के बाद ट्रेन का ड्राइवर तुरंत ट्रेन से नीचे उतरा और सो रहे बुजुर्ग शख्स को नींद से जगाया। नींद से जगाने के बाद लोको पायलट ने बुजुर्ग को पटरी से हटाया और ट्रेन लेकर चल पड़ा। शख्‍स इतनी गहरी नींद में था कि उसे ट्रेन की आवाज तक नहीं सुनाई दी।

वीडियो देख लोको पायलट की तारीफ कर रहे लोग

वीडियो को अब तक 8 लाख लोगों ने देखा और 5 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट करने लगे। किसी ने कहा कि ये देसी दारू का कमाल है तो किसी ने कहा कि ये थकान से चूर एक आदमी सो रहा था। कई लोग लोकोपायलट के इस काम के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: भगवान से भी नहीं डरा चोर, बजरंग बली के सामने पहले जोड़े हाथ फिर उड़ा ले गया उनके गहने, मुकुट और गदा

पइसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता! 55 साल के पाकिस्तानी रईस पर आया मुंबई की तारा का दिल, देखने में लगते हैं बाप-बेटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement