Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वंदे भारत ट्रेन में वेटर ने गलती से परोस दिया नॉनवेज, शख्स ने जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ उसके बाद मांगनी पड़ी माफी

वंदे भारत ट्रेन में वेटर ने गलती से परोस दिया नॉनवेज, शख्स ने जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ उसके बाद मांगनी पड़ी माफी

हावड़ा से रांची जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में एक बुजुर्ग यात्री ने एक वेटर को 2 थप्पड़ मार दिया। वेटर की गलती ये थी कि उसने बुजुर्ग को गलती से नॉन-वेज खाना परोस दिया था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 29, 2024 22:24 IST
ट्रेन में यात्रियों के बीच हुआ विवाद- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में यात्रियों के बीच हुआ विवाद

सावन का महीना चल रहा है और इस वक्त कुछ लोग नॉनवेज खाना तो क्या देखना तक पसंद नहीं करते। अगर ऐसे में कोई उनकी आस्था के साथ गलती से भी खिलवाड़ कर दे तो वह गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ हावड़ा से रांची जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में एक बुजुर्ग यात्री के साथ। जो फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, इस ट्रेन के एक कोच में वेटर ने गलती से बुजुर्ग यात्री को नॉन-वेज खाना परोस दिया। जिसके बाद वह बुजुर्ग यात्री वेटर पर बुरी तरह भड़क गया और वेटर को गुस्से में 2 थप्पड़ मार दिया।    

वेटर को थप्पड़ मारने पर हुआ बवाल

जब बुजुर्ग यात्री ने वेटर को थप्पड़ मार दिया तो कोच में मौजूद कुछ यात्री वेटर के पक्ष में खड़े हो गए और बुजुर्ग को उससे माफी मांगने के लिए कहने लगे। फिर क्या था मामला और भी गरमा गया और बुजुर्ग यात्री की कोच में सवार अन्य यात्रियों के साथ भी झड़प हो गई। कोच में सवार उन्हीं में से एक यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के कोच में यात्रियों के बीच खूब हो-हल्ला मचा हुआ है। ट्रेन के अन्य कैटरिंग स्टाफ भी मौके पर मौजूद हैं। जबकि कोच में सफर कर रहे अन्य यात्री बुजुर्ग शख्स से जिस वेटर को उन्होंने थप्पड़ मारा था, उससे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। 

ट्रेन के यात्री बुजुर्ग से बोलते नजर आ रहे हैं कि नॉन-वेज परोसने की गलती पर उन्हें वेटर को थप्पड़ नहीं मारना चाहिए था, बल्कि मामले को शांति से निपटाना चाहिए था। लेकिन बुजुर्ग यात्री अपनी बात पर डटे रहता है। लेकिन जब मामला तूल पकड़ते नजर आने लगता है तब अंत में वह यात्रियों के दबाव में वेटर से माफी मांग लेता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:

सावन में Zomato से लड़की ने मंगाया था पालक पनीर, पार्सल खोला तो निकला चिकन, शिकायत पर कंपनी से मिला ये जवाब

खेत में काम करने वाले मजदूरों पर गिरी बिजली, 1 की मौत एक घयाल, खौफनाक Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement