Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बंदर को बैठाकर शख्स ने अपनी थाली में खिलाया खाना, साथ में खुद भी खाया, Video ने जीता हजारों लोगों का दिल

बंदर को बैठाकर शख्स ने अपनी थाली में खिलाया खाना, साथ में खुद भी खाया, Video ने जीता हजारों लोगों का दिल

एक मंदिर में खाना खा रहे आदमी के पास बंदर आया और बैठकर उसकी प्लेट में से खाने लगा। शख्स ने उस बंदर को वहां से भगाने के बजाय उसके साथ अपना खाना शेयर किया और साथ में बैठकर खाया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 26, 2024 18:38 IST
एक ही थाली में खाना खाते हुए बंदर और इंसान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक ही थाली में खाना खाते हुए बंदर और इंसान

सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर को एक शख्स की थाली में बैठकर खाते हुए देखा जा सकता है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोग तो बंदर को हनुमान जी का रूप भी बता रहे हैं। जो शख्स को आशीर्वाद देने के लिए आए हुए हैं। वीडियो कहां और कब का है इस बात की जानकारी तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया।  

बंदर और इंसान का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @what.now.media नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि मंदिर में खाना खा रहे एक आदमी के पास एक बंदर आया और उसकी थाली से खाना उठाकर खाने लगा। शख्स ने उस बंदर को भगाने के बजाय उसे बैठाकर अपनी थाली में ही खाना खिलाया और साथ में खुद भी खाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बंदर उसके पास आया और उसकी प्लेट में से खाने लगा, तो उस आदमी ने उसका स्वागत किया और खुशी-खुशी अपना खाना उसके साथ बाँट कर खाने लगा। 

दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

दिल को छू लेने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का टाइटल है - 'बजरंग बली खुद बजरंग बली के मंदिर में आए और भोग लगाया। भगवान बजरंग बली की जय हो।' इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति अपनी सौम्यता, अपनी मानवता और अपनी विभिन्न प्रजातियों के प्रति सम्मान के कारण लोगों के लिए एक आदर्श बन गया। लोग शख्स की विनम्रता और हिन्दू धर्म की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि केवल हिंदू धर्म ही संसार के सभी प्राणियों के प्रति प्यार और सम्मान सिखाता है। हिंदू धर्म के संस्कार पूरी दुनिया में महान है।

ये भी पढ़ें:

Video: बीवी जा रही थी मायके, बस दरवाजा बंद करना भूल गया पति, आगे कुछ करता उससे पहले ही सारी खुशियों को लग गई नजर

क्यों लग रही ना एकदम वैसी ही! दिव्या भारती की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया पुनर्जन्म

तकिए के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कवर हटाने के बाद जो हुआ Video देखने के बाद ही पता चलेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement