Sunday, June 30, 2024
Advertisement

सड़क पर लगा था जाम, ट्रैफिक से बचने के लिए शख्स डिवाइडर पर दौड़ाने लगा बाइक, देखें ये Video

सोशल मीडिया पर एक युवक का बाइक से स्टंट करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें युवक ट्रैफिक जाम से बचने के लिए 800 मीटर तक डिवाइडर पर अपनी मोटर साइकिल दौड़ाता रहा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 02, 2024 19:01 IST
डिवाइडर पर बाइक दौड़ाते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डिवाइडर पर बाइक दौड़ाते हुए शख्स

Bike से स्टंट करते लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल में फिर से एक बाइक स्टंट का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ट्रैफिक से बचने के लिए अपनी बाइक को डिवाइडर पर चढ़ाकर चलाने लगता है। शख्स ऐसा करते हुए ट्रैफिक के नियमों की तो धज्जियां उड़ा ही रहा है साथ में अपनी और अन्य लोगों की भी जान वह खतरे में डाल रहा है। शख्स ने इस दौरान हेलमेट भी नहीं पहना था। शख्स के इस स्टंट का वीडियो सड़क पर मौजूद लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मोटर साइकिल जुलूस में शख्स ने दिखाया था स्टंट

वीडियो तमिलनाडु के त्रिची का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 23 मई की है। जब पेरुम्बिडुगु मुथुरैयर की जयंती के अवसर पर मोटर साइकिल जुलूस निकाला गया था तब शख्स ने ना केवल तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाया, बल्कि ऐसे खतरनाक स्टंट को भी अंजाम दिया। वीडियो में आप देखेंगे कि जब शख्स अपनी बाइक को डिवाइडर पर दौड़ा रहा था तब सड़क पर दोनों ओर काफी भारी ट्रैफिक था।  

800 मीटर तक डिवाइडर पर बाइक दौड़ाता रहा युवक

वीडियो में दिख रहा डिवाइडर कोल्लिडम नदी पर बने पुल पर स्थित है, जो तकरीबन 800 मीटर लंबा है। बताया जा रहा है कि युवक ने पूरे पुल को डिवाइडर पर बाइक दौड़ाकर पार किया था। वीडियो के सामने आने के बाद लोग स्थानीय पुलिस से स्टंट करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @RoadsOfMumbai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- India is not for beginners. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 80 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें:

Video: घर में रखे फ्रिज में छुपा था किंग कोबरा, पकड़ने गया शख्स तो सांप ने कर दिया हमला

बम की तरह फटा AC, वायरल Video में धू-धू कर जलते दिखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement