Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: मगरमच्छ के जबड़े में सिर डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, अगले ही पल हुआ भयानक हादसा

Video: मगरमच्छ के जबड़े में सिर डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, अगले ही पल हुआ भयानक हादसा

एक शख्स मगरमच्छ के जबड़े में अपना सिर डालकर करतब दिखा रहा था, तभी अगले ही पल मगरमच्छ ने शख्स के साथ जो किया वह देख लोग डर के मारे चीख पड़े।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 19, 2024 13:05 IST
शख्स के सिर को मगरमच्छ ने अपने जबड़े से दबोचा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स के सिर को मगरमच्छ ने अपने जबड़े से दबोचा

मगरमच्छ सबसे खतरनाक जीव है। पानी के अंदर तो वह शेर, बाघ और हाथी जैसे बड़े जानवरों का शिकार कर सकता है। इंसानों को तो मगरमच्छ ऐसे ही जिंदा चबा जाएं फिर भी लोग मगरमच्छ को हल्के में ले लेते हैं और उसके साथ खिलवाड़ करने लगते हैं। ऐसे ही मगरमच्छ के साथ एक शख्स को खिलवाड़ करना बहुत भारी पड़ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए।

मगरमच्छ के साथ खिलवाड़ करना पड़ गया भारी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स करतब दिखाने के लिए मगरमच्छ के जबड़े में अपना सिर डाल देता है। शख्स के जबड़े में सिर डालते ही मगरमच्छ तुरंत ही अपना मुंह बंद कर लेता है और शख्स के सिर में अपने दांतों को गड़ाने लगता है। मगरमच्छ के जबड़ा बंद करते ही शख्स छटपटाने लगता है। यह देख शख्स को बचाने के लिए उसके साथी उसकी तरफ दौड़ते हैं और मगरमच्छ के मुंह को जबरन खोलने की कोशिश करने लगते हैं। शख्स बुरी तरह तड़प रहा होता है फिर भी मगरमच्छ अपने जबड़े को नहीं खोलता और शख्स को दबोचे रहता है। यह डरवाना नजारा देख लोग डर गए।

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @NeverteIImeodd नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6.6 मिलियन लोगों ने देखा और 27 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग शख्स के इस हरकत को ओवर कॉन्फिडेंस बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ओवर कॉन्फिडेंस में किसी को कुछ भी नहीं करना चाहिए। कई लोगों ने शख्स का हाल पूछा कि क्या वह अभी जिंदा है या नहीं।  

ये भी पढ़ें:

Video: डंडा लिए शेरों के झुंड को टहलाने निकला शख्स, देखने वाले बस देखते ही रह गए

Video: शख्स ने इस खास ट्रिक से पकड़ी कई बड़ी मछलियां, मछली मारने के इस तरीके को 18 मिलियन लोगों ने देखा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement