Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "हद बेवकूफी है यार", रील के लिए लड़का बाइक से खींचने लगा रेलगाड़ी, Video देख भड़के लोग

"हद बेवकूफी है यार", रील के लिए लड़का बाइक से खींचने लगा रेलगाड़ी, Video देख भड़के लोग

एक शख्स रील बनाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से भारी भरकम ट्रेन को खींचने की कोशिश कर रहा है। लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 14, 2024 12:05 IST
बाइक से ट्रेन खींचता लड़का- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक से ट्रेन खींचता लड़का

रील बनाने की ऐसी बीमारी लोगों को लगी हुई है कि इसके आगे उन्हें कुछ भी नजर नहीं आ रहा। पोस्ट वायरल हो इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। जान खतरे में डालकर रील बना रहे हैं। हाल में ऐसे ही एक रीलबाज लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़का अपनी बाइक से ट्रेन को खींचने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग लड़के पर भड़क गए और उसकी क्लास लगाने लगे। कई लोग तो लड़के के इस बेवकूफी भरे काम को देख उसे जेल में डालने की मांग कर रहे हैं। 

ट्रेन को खींचने की कोशिश करते लड़के का वीडियो हुआ वायरल

जहां ट्रेन एक साथ कई टन का वजन अकेले खींचकर ले जाती है, वहीं, यह लड़का अपनी बाइक से ट्रेन को खींचता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ट्रेन के इंजन में एक जंजीर को फंसाए हुए है और उसे अपनी बाइक से बांधकर खींच रहा है। इसके बाद वह बाइक को स्टार्ट कर देता है और ट्रेन को खींचने की कोशिश करने लगता है। ट्रेन को खींचने के लिए लड़के ने अपनी पूरी जान झोंक दी लेकिन ट्रेन टस से मस नहीं हुई। लड़के ने जब बाइक को ज्यादा एक्सिलेरेट किया तो बाइक एक पहिए पर खड़ी हो गई। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @trainwalebhaiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, "ऐसी मूर्खता की क्या जरूरत है? सहारनपुर के पंकज अपनी बाइक से एक इंजन को खींचने की कोशिश कर रहे हैं, यह न केवल रेलवे की संपत्ति के लिए बल्कि उनकी खुद की जान के लिए भी खतरा है, अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह लाइक और व्यू के लिए ऐसा करना जारी रखेंगे और दूसरों को भी प्रेरित करेंगे।" इसके साथ ही यूजर ने रेलवे पुलिस और यूपी पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

@RPF_INDIA @drm_umb @rpfnr_ @Uppolice 

क्या हम उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की उम्मीद कर सकते हैं? सभी आवश्यक विवरण साझा कर रहा हूँ
नाम: पंकज
स्थान: बन्हेरा खास स्टेशन, रुड़की-देवबंद नई लाइन
बाइक रजिस्टर: UP11BB8467
इंस्टाग्राम आईडी: https://instagram.com/_pankaj_p_m/
#IndianRailways #Railway

ये भी पढ़ें:

खरीदने को नहीं थे पैसे तो लड़के ने बांस से बना दी साइकिल, Video में देखें जुगाड़ का बेहद ही शानदार नमूना

हेलमेट नहीं होता तो पता नहीं क्या होता, JCB की चद्दर उड़ी और बाइक सवार के सिर पर जा गिरी, देखें ये खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement