Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ताऊ ने मछली को साधारण समझकर कर दी गलती, लगा ऐसा झटका जो जिंदगी भर रहेगा याद, देखें Video

ताऊ ने मछली को साधारण समझकर कर दी गलती, लगा ऐसा झटका जो जिंदगी भर रहेगा याद, देखें Video

एक आदमी ने पानी में उतरकर एक मछली को पकड़ने की कोशिश की जिसके तुरंत बाद उसे ऐसा झटका लगा जिसकी उसे उम्मीद तक नहीं थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 03, 2024 14:47 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मछली को छूते ही शख्स को लगा तगड़ा झटका

ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहुंचे हो और आपको वायरल वीडियो देखने को नहीं मिले। सुबह का समय हो या फिर शाम और रात का समय हो, हमेशा कोई ना कोई वायरल वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाएगा। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा किसी वीडियो में कोई जुगाड़ दिखाता हुआ नजर आता है तो किसी वीडियो में लोगों का टैलेंट देखने को मिलता है। अभी एक अलग तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स पानी में मछली पकड़ने वाली जाल को पकड़े खड़ा है। उस जाल में एक बड़ी सी मछली भी फंसी हुई है। तभी एक शख्स तेजी से पानी में उतरता है और तुरंत मछली को उसके मुंह से पकड़ लेता है। मछली को पकड़ते ही उसे जोर का झटका लगता है और वह पानी में गिर जाता है। इसके बाद पहले से पानी में मौजूद शख्स समझदारी से उसके हाथ से मछली को छुड़ाकर उसे उठाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature_with_akhil नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा है, मौत को छू कर टक से वापस आ गया ताऊ। दूसरे यूजर ने लिखा- झटका जोर का था। तीसरे यूजर ने लिखा- भाईसाहब वो साधारण मछली नहीं EEL है। वहीं एक यूजर ने लिखा- टॉरपीडो मछली, यह एक समुद्री कार्टिलाजिनस मछली है। वैज्ञानिक अध्ययन के मुताबिक, इसकी प्रजातियां 8 से 220 वोल्ट का करंट मारती हैं। ये गहरे समुद्र में पाई जाती हैं।

ये भी पढ़ें-

Viral: सांप को एक रस्सी की तरह संभालती दिखी लड़की, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

Video: छोटी सी बात को लेकर आपस में लड़ने लगे दो लड़के, अगले ही पल में किया कुछ ऐसा कि देखने वाला हैरान हो जाए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement