Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. महिलाओं की तरह चचा ने भी रखा करवा चौथ का व्रत मगर Video देखकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

महिलाओं की तरह चचा ने भी रखा करवा चौथ का व्रत मगर Video देखकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

एक चचा का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे जितने लोगों ने देखा, वो सभी हैरान हुए। आप वीडियो को देखेंगे तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 22, 2024 17:47 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने मिया खलीफा के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

इस दुनिया में जितनी भी अजीब चीजें होती हैं, वो सोशल मीडिया यूजर्स को घर बैठे पता चल ही जाती हैं क्योंकि उन सभी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हैं। अभी दो दिन पहले यानी 20 अक्तूबर तो पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया है। इस दिन औरतें अपने पति की लंबी उम्र के लिए दिन भर व्रत रखती हैं और रात में चांद और फिर अपने पति का चेहरा देखने के बाद व्रत को खोलती हैं और कुछ खाती हैं। इसके तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखने के बाद आपका दिमाग हिला जाएगा। आइए आपको वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि रात में छत पर चचा खड़े हैं। उनके एक हाथ में थाली और उसमें लोटा रखा हुआ है। वहीं चचा के दूसरे हाथ में एक छननी है जिसके अंदर दिया जल रहा है। चांद को देखने के बाद वो हाथ को धुमाते हुए छननी उसकी तरफ करते हैं जिसके लिए उन्होंने व्रत रखा है। छननी को घुमाकर वो दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को देखते हुए नजर आते हैं। यानी उन्होंने मिया खलीफा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @BappiLaher57499 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्रभु अब तो तुम्हे इस दुनिया में जनम लेना ही होगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 95 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत दुखी है बेचारा लगता है कोई सामाजिक बदलाव आने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या क्या देखना पड़ रहा है, जिनकी उम्र है ये सब करने की अभी बैठे हैं, जिनकी जाने की उम्र है वो लोग यह सब कर रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- लो अब ये क्या देख रहा हूं।

ये भी पढ़ें-

'राम-राम मुख्यमंत्री जी...! CM मोहन यादव से मिलने पहुंची बिन्नू रानी, फिर लगे जमकर ठहाके, देखें Video

लाइसेंस किधर है! छोटी बच्ची के साथ बात करते ट्रैफिक पुलिस का Video हुआ वायरल, लोगों ने किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement