Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. तालाब में कूदा और हो गया गायब, थोड़ी देर बाद मुंह में मछली दबाए बाहर निकला शख्स, देसी Aqua Man का Video हुआ वायरल

तालाब में कूदा और हो गया गायब, थोड़ी देर बाद मुंह में मछली दबाए बाहर निकला शख्स, देसी Aqua Man का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहत हैं लेकन कुछ वीडियो हमें हैरानी में डाल देते हैं। जैसे इस वीडियो में एक शख्स का तालाब में कूदकर मछली पकड़ने का अंदाज लोगों को इतना भाया कि वीडियो वायरल हो गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 16, 2024 9:21 IST
मुंह में मछली दबाए हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंह में मछली दबाए हुए शख्स

कई लोग पानी में रहने के इतने एक्सपर्ट होते हैं कि वे काफीदेर तक अपनी सांसें रोककर पानी में रह सकते हैं। हाल में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स तालाब के ऊंचे मुहाने पर खड़ा है और उसके आस-पास मछुआरों की भीड़ लगी हुई है। मछुआरे मछली पकड़ने के लिए आए हैं और उनके हाथ में जाल देखा जा सकता है।

वीडियो को मिले डेढ़ करोड़ व्यूज

आगे वीडियो में शख्स तालाब में कूदते हुए नजर आता हैं। तालाब में कूदने के बाद शख्स गहराई में चला जाता है। थोड़ी देर के लिए वह मानो गायब ही हो गया हो। लोग भी सोच में पड़ जाते हैं कि वह आदमी गया कहां। कुछ देर बाद वह शख्स अपने मुंह में एक जिंदा मछली दबाए तालाब से बाहर निकलता है। फिर वह मछली को एक बाल्टी में डाल देता है। शख्स के इस हरकत को देख लोग हैरान रह जाते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sutta_gram नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 21 लाख लोगों ने लाइक किया है।

लोगों ने शख्स को बताया देसी एक्वामैन

शख्स के इस कारामात को देख लोगों ने उसे देसी एक्वामैन की उपाधी दे डाली। कुछ लोगों ने कहा कि असल में ये आदमी पेरिस ओलंपिक में ले जाने लायक था। यहीं लोग मेडल लेकर आ सकते हैं। आशा है कि इस आदमी को अगले ओलंपिक मं ले जाया जाएगा। वहीं, कई लोगों ने इस व्यक्ति को जलपरा कहा। ऐसे ही कमेंट्स से वीडियो का कमेंट सेक्शन भरा हुआ है। आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंटकर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने मुंह में रख लिए जलते हुए अंगारे, गन्ने की तरह जलती लकड़ी चबाते दिखा, Video देख नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन

स्पेस में जाने के बाद कैसे धरती पर लौट आया रॉकेट, Elon Musk ने Video शेयर कर दिखाया कमाल का नजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement