Saturday, July 06, 2024
Advertisement

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर ही लगवा लिया पंखा, Video देख लोग बोले - भाई बगल में बेड भी लगवा ले

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी बाइक को ऐसा मॉडिफाई किया है कि लोग उसकी बाइक देखकर काफी हैरान हैं। दरअसल, शख्स ने गर्मी से बचने के लिए अपनी बाइक के ऊपर एक पंखा लगवा लिया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 09, 2024 18:39 IST
शख्स ने मोटर साइकिल में लगवा लिया पंखा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने मोटर साइकिल में लगवा लिया पंखा

भारत में एक अलग तरह की प्रजाती निवास करती है और यह प्रजाती जुगाड़ी लोगों की होती है। ऐसे लोग आपको दुनिया के किसी भी कोने में नहीं मिलेंगे। ये लोग इतने तेजस्वी होते हैं कि इनका हर काम एक आविष्कार की तरह होता है। ये लोग अपनी-अपनी जरूरतों के हिसाब से तरह-तरह की खोज लगातार करते रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही जुगाड़ी इंसान की कारामात दिखाने वाले हैं जिसने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ खोज निकाला कि लोग उसके इस आविष्कार के मुरीद हो गए। शख्स का जुगाड़ लोगों को इतना पसंद आया कि लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते थक नहीं रहे हैं।  

शख्स ने बाइक पर लगा दिया पंखा

वायरल हो रहे शख्स के इस जुगाड़ी वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने गर्मी से बचने के लिए अपनी बाइक पर पंखा लगा लिया है। लेकिन सोचने वाली बात तो यह है कि जब बाइक चलती है तो अपने आप ही हवा लगते रहती है तो ऐसे में इस पंखे का क्या काम। खैर सोचने का काम सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने वाले लोगों के लिए है ही नहीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरानी डिस्कवर बाइक में वेल्डिंग कर के एक लोहे का रॉड लगाया गया है। जिसके बीचोबीच पंखे को लटकाया गया है। बाइक पर लगा हुआ फैन गर में लगने वाला सीलिंग फैन है। पंखा बाइक के पीछे से होते हुए स्विच बोर्ड से एक तार के जरिए कनेक्ट है।

वीडियो देख लोग शख्स के ले रहे मजे

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @dbw_garage नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 40 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पंखा लगा लिया है तो बेड भी लदा ले भाई। दूसरे ने लिखा- पंखे को उल्टा कर दे बाइक उड़ने भी लगेगी। तीसरे ने लिखा- भाई एक घर भी बनवा ले इस पर। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है और बाइक में पंखे लगाने वाले शख्स के मजे लिए हैं। 

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे बड़ा फूल, जिससे सड़ी लाश की तरह आती है बद्बू

ट्रैफिक में फंसी गाड़ी तो BJP नेता ने उतरकर लगा दी दौड़, भागते-भागते पहुंचे PM आवास, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement