Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लहंगा, चोली और हेलमेट पहने शख्स ने रेलवे स्टेशन पर किया डांस, वायरल Video पर देख भड़के लोग

लहंगा, चोली और हेलमेट पहने शख्स ने रेलवे स्टेशन पर किया डांस, वायरल Video पर देख भड़के लोग

वायरल हो रहे वीडियो क्लिप को कंटेंट क्रिएटर राहुल साहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वह लाल रंग के लहंगा-चोली और मैचिंग हेलमेट पहने डांस करते नजर आ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 12, 2024 12:00 IST
रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस करता शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस करता शख्स

आजकल सोशल मीडिया पर लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। अजीबोगरीब रील और शॉर्ट्स बनाकर इंस्टाग्राम, यूट्यूब और कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर अपलोड करते हैं। लोगों पर वायरल होने का जुनून इस कदर सवार है कि इसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसे लोग व्यूज और लाइक्स के लिए समाज की मर्यादाओं को भी तार-तार करने से नहीं चूकते। ऐसे ही एक जुनूनी आदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

लहंगा, चोली और हेलमेट पहने डांस करते शख्स का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में शख्स भीड़ से खचाखच भरे रेलवे स्टेशन पर डांस करते नजर आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि रील के लिए डांस करना तो आजकल आम बात है। लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो में जो खास बात है वह ये कि शख्स लहंगा-चोली और हेलमेट पहने रेलवे स्टेशन पर डांस कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लहंगा-चोली और हेलमेट एक ही मैचिंग कलर के पहने हुए है। शख्स को प्लेटफॉर्म पर लोगों के बीच भोजपुरी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। हालांकि आने-जाने वाले लोग शख्स से बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। थोड़ी देर नाचने के बाद वह शख्स रूकता है और पास में खड़े एक व्यक्ति को गोद में उठाकर चल देता है। वीडियो को बेथुआडाहारी रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है।

लोगों ने कमेंट कर वीडियो पर दी अपनी प्रतिक्रिया

वायरल हो रहे इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर राहुल साहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को अब तक 71 लाख लोगों ने देखा और करीब डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं कमेंट सेक्शन में लोगों ने शख्स के डांस पर खूब मजेदार कमेंट किए हैं। कई लोगों ने तो इस शख्स की तुलना इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद से भी की है। वहीं, कई लोगों ने शख्स के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की। जबकि, कुछ लोगों ने शख्स के इस डांस को फूहड़ बताते हुए उसे खरी-खोटी भी सुनाई।

ये भी पढ़ें:

बिहार की खुशबू मैडम का Video देखा कि नहीं? नाच-नाच कर बच्चों को पढ़ा रही हैं मात्रा ज्ञान का पाठ

"शक्ल से तो तू छपरी लग रहा है...", हेयर कट को लेकर Delhi Metro में भिड़े दो लड़के, बाद में सरदार जी ने संभाला मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement