Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Video: भूख लगी तो पहले 12 फुट लंबे अजगर को भूना फिर मिर्च-मसाला लगा खौलते तेल में पकाकर खा गया शख्स

एक शख्स ने पहले 12 फुट लंबे अजगर को मारा और फिर उसे खौलते तेल में पकाकर खा गया। शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 05, 2024 23:20 IST
अजगर को पकाते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अजगर को पकाते हुए शख्स

सांप को देखते ही इंसान भाग खड़ा होता है। कई लोग तो सांप से इतना डरते हैं कि अगर वे दिन में सांप को देख लें तो उन्हें रात में सांप के सपने आने लगते हैं। लेकिन कई लोग तो ऐसे होते है कि सांप को देखा नहीं कि उसे मारकर खा गए। हाल में ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स एक 12 फुट लंबे अजगर को भूनकर खा गया। 

अजगर को भूनते हुए वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले एक विशालकाय अजगर को भूनता है। फिर वह उसे मसाला डालकर खौलते तेल में पकाकर खा जाता है। वीडियो को बर्नार्ड हार्डिशन (Bernard Hardison) नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @bsdiningexperiencesc पर शेयर किया है, जिसका कैप्शन लिखा है, ‘भूना और फ्राई किया हुआ 12 फुट का अजगर।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्नार्ड अपने घर के बाहर एक 12 फुट लंबे अजगर को पका रहे हैं। वह उस अजगर को लोहे की जाली पर रखे हुए हैं और नीचे आग की भट्टी लगी हुई है। पहले तो बनार्ड उस अजगर को धीरे-धीरे भूनते हैं। फिर उस पर मिर्च-मसाला छिड़कते हैं। जब अजगर पूरी तरह से भून जाता है तब बर्नाड उस अजगर को खौलते हुए तेल में फ्राई कर देते हैं। फ्राई होने के बाद जब बनार्ड उस अजगर को तेल से बाहर निकालते हैं। तब वह उसे खाने के लिए निकाल लेते हैं।

वीडियो देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो में बनार्ड को सांप खाते हुए नहीं दिखाया गया है लेकिन उनके इंस्टाग्राम पेज पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे जिसमें वह किसी मगरमच्छ को पका रहे हैं तो कभी किसी रक्कून को खौलते तेल में तल रहे हैं। उनके इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 करोड़ लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है। हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोग खाने में इस अजगर को ट्राई करने की बात को बकवास कह रहे हैं तो कई लोग ये कह रहे हैं कि इस आदमी ने ऐसे कई जानवरों को फ्राई किया है। हम तो अब इसे सिर्फ इंसानों को फ्राई कर के खाने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: जेब्रा की आंखों के सामने बच्चे का शिकार कर ले गया तेंदुआ, बचाने के लिए मां करती रही जतन

नदी से बहते-बहते सीधे समुद्र में जा गिरा युवक, पलक झपकते हुआ गायब, देखें ये VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement