Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट? सड़क हादसे की चपेट में आने से बाल-बाल बचा शख्स

VIDEO: नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट? सड़क हादसे की चपेट में आने से बाल-बाल बचा शख्स

Viral Video: कई बार लोग दूसरों की गलती की वजह से भी सड़क हादसे की चपेट में आ जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप सोच में पड़ा जाएंगे कि इस तरह से लोग गाड़ी कैसे चला सकते हैं?

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 31, 2022 13:02 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : @BORNAKANG वायरल वीडियो

Viral Video: दुनिया भर में हर रोज हजारों लोग सड़क हादसे के शिकार होते हैं। इनमें से कुछ घटनाएं इतनी भयावह होती हैं जो आपको अंदर से झकझोर कर रख देती हैं। ऐसे हादसों में कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। इसलिए हमेशा सड़क पर चलते समय या गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है, क्योंकि कई बार लोग दूसरों की गलती की वजह से भी हादसे की चपेट में आ जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप सोच में पड़ा जाएंगे कि इस तरह से सड़कों पर लोग गाड़ी कैसे चला सकते हैं?

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर गाड़ियां बिना किसी नियम के सरपट दौड़ रही हैं, जिसके कारण बेवजह ही सड़क हादसा हुआ है। लोग तेज रफ्तार में कार को चलाते हुए जा रहे हैं और दूसरी गाड़ियों से टकरा जा रहे हैं। इस दौरान एक शख्स सड़क पर पैदल चल रहा है, जो इन तेज रफ्तार गाड़ियों से खुद को किसी तरह से बचाने की कोशिश कर रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अचानक भागता हुआ सड़क पर आता है, तभी एक बेकाबू कार उसके पीछे आ जाती है। हालांकि, कार उससे नहीं टकराती। कार ड्राइवर थोड़ा आगे जाकर ब्रेक लगा देता है। ये कार गुजरती है, तभी एक दूसरी बेकाबू कार उस शख्स की ओर आती दिखती है। इस बीच, बड़ी मुश्किल से शख्स अपनी जान बचाता है। इसके साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि बेवजह ही गाड़ियां टकरा जा रही हैं। 

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को @BornAKang नाम की आईडी से ट्विटर पर शेयर किया गया है। यह वीडियो महज 45 सेकंड का है, जिसे 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 2 लाख 89 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement