Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गैराज में गाड़ी लेने पहुंचा शख्स, घुसते ही मिल गया बिन बुलाया मेहमान, फिर आगे जो हुआ Video में देख लीजिए

गैराज में गाड़ी लेने पहुंचा शख्स, घुसते ही मिल गया बिन बुलाया मेहमान, फिर आगे जो हुआ Video में देख लीजिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू को गैराज से बाहर निकल कर आते हुए देखा जा रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 24, 2024 23:04 IST
गैराज में घुसा भालू- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गैराज में घुसा भालू

जंगल के खतरनाक जानवरों में से एक भालू भी है। जो अगर भड़क जाए तो सामने वाले को फाड़ कर रख देता है। आमतौर पर भालू जंगलों से निकलकर रिहायशी इलाकों में चले आते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक भालू जंगल से निकलकर एक शख्स के गैराज में घुस जाता है। 

गैराज से निकला भालू

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स जैसे ही अपने गैराज की तरफ आता है तो वह देखता है कि गैराज में पहले से ही एक भालू मौजूद है। गैराज की तरफ शख्स आते देख भालू बाहर निकल जाता है और शख्स की तरफ बढ़ने लगता है। भालू को अपनी तरफ आता देख शख्स ठिठक जाता है और वह डर के मारे पीछे खिसकने लगता है। भालू भी शख्स को देखकर उसकी ओर बढ़ने लगता है। जिसके बाद शख्स भालू को भगाने के लिए ताली बजाते हुए उसे खुद से दूर करने की कोशिश करता है। 

जैसे-तैसे भालुओं से बचा शख्स

शख्स के बगल में ही उसकी गाड़ी भी खड़ी रहती है। ऐसे में वह भालू से डरकर खिसकते हुए अपनी कार के पास जाता है और उसमें बैठ जाता है। फिर वह जोर-जोर से हॉर्न बजा कर भालू को भगाने की कोशिश करने लगता है। तब तक मौके पर एक और भालू पहुंच जाता है। हालांकि गाड़ी की हॉर्न की आवाज सुनकर दोनों भालू वहां से भाग जाते हैं। शख्स की इस होशियारी की वजह से उसकी जान बच जाती है और दोनों भालू वहां से भाग जाते हैं।

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Wild_XW नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 32 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 1 लाख 60 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं वीडियो पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - शख्स बहुत ही समझदार और बहादुर है, जो ऐसी स्थिति में भी अपने विवेक से काम लिया और उन भालुओं से बच निकला। दूसरे ने लिखा - शख्स की जगह मैं होता तो बोल्ट से भी तेज भागता। तीसरे ने लिखा - मुझे तो लगा कि वह कार लेकर भागेगा लेकिन ऐसा तो कुछ हुआ ही नहीं।

ये भी पढ़ें:

ये कौन सी प्रैक्टिस चल रही डॉक्टर साहब! शराब, लड़की और पार्टी ऑल नाइट... मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए जुटे डॉक्टरों का Video हुआ वायरल

Coldplay: करन जौहर को तो नहीं लेकिन इस लड़के को मिल गया कॉन्सर्ट का टिकट, खुशी के मारे हुआ पागल, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement