Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इसकी हिम्मत तो देखो! मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाते हुए शख्स का Video हुआ वायरल

इसकी हिम्मत तो देखो! मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाते हुए शख्स का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। जी हां, ऐसा कुछ शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। जहां एक शख्स मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहला रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 20, 2024 21:53 IST
मगरमच्छ को नहलाते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ को नहलाते हुए शख्स

धरती पर सबसे खतरनाक जीवों में से एक मगरमच्छ है। ये इतना खतरनाक है कि बड़े से बड़े जानवरों को यह अपना शिकार बना लेता है। इसके पास जो भी गया समझो वह अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद ऊपर लिखी हुई बातें आपको गलत लगेंगी। दरअसल, इस वीडियो में जो आप देखेंगे उसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किस तरह से मगरमच्छ को पकड़ कर के उसे रगड़-रगड़कर नहला रहा है। इधर, बारिश भी हो रही है और शख्स मगरमच्छ को नहलाते हुए भी नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि शख्स मगरमच्छ के बदन पर ब्रश से रगड़ रहा है और उसे नहला रहा है। अगर मगरमच्छ भागने की कोशिश कर भी रहा तो शख्स उसे पकड़कर अपनी ओर खींच लेता है और उसे खूब रगड़-रगड़कर नहलाता है। मानो शख्स को मगरमच्छ से जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि मगरमच्छ भी उस शख्स पर हमला नहीं कर रहा है। वीडियो में आप शख्स की हिम्मत को देख सकते हैं। कैसे वह बिना डरे उस मगरमच्छ को नहला रहा है। 

वीडियो देख लोगों का मुंह रह गया खुला का खुला

वीडियो को जो भी देख ले उसके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर athiravivek21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 28 हजार लोगों ने लाइक किया है और लाखों लोगों ने इसे देखा है। इधर, बहुत सारे यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- इस मगरमच्छ को क्यों नहलाया जा रहा है, वो भी साबुन से, जबकि ये हमेशा पानी में ही पड़ा रहता है। दूसरे ने लिखा- टॉयलेट साफ करने वाले ब्रश से क्यों धो रहे हो भाई। तीसरे ने लिखा- गजब है यार, इसने तो मगरमच्छ को छिपकली बना डाला। 

ये भी पढ़ें:

बाज के पंजों में फंसी हुई थी जान, रहम की भीख मांग रहे नाग ने अंत में पलट दी पूरी बाजी, देखें ये Video

Video बना रही थी लड़की तभी कैमरे में कैद हो गया टूटता हुआ उल्का पिंड, नीले रंग से चमचमा उठा पूरा आसमान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement