Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. वादियों में रील बनाना लड़के को पड़ गया भारी, Video देखकर लोग ले रहे हैं मजे

वादियों में रील बनाना लड़के को पड़ गया भारी, Video देखकर लोग ले रहे हैं मजे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको बहुत बड़ी सीख देकर जाएगा। वीडियो देखने के बाद आप कभी भी पहाड़ों में जाकर लापरवाही नहीं करेंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 09, 2024 19:59 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

पहाड़ शब्द सुनने के बाद हर किसी के मन में अच्छे ख्याल आने लगते हैं। किसी के दिमाग में बर्फ से ढके हुए पहाड़ की तस्वीरें आती हैं तो किसी को हरे-भरे पहाड़ों का ख्याल आता है। पहाड़ों का ख्याल आते ही लोग वहां घूमने जाने के बारे में सोचने लगते हैं। मगर कुछ लोग जब पहाड़ों में घूमने जाते हैं तो वीडियो और फोटो के चक्कर में लापरवाही करने लगते हैं और कुछ लोगों को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

पहाड़ो में अच्छा नजारा देखते ही एक शख्स को रील बनाने का सूझा। इसके बाद वो ढलान की तरफ उतरते हुए अपना वीडियो बनवाने लगा। ढलान की तरफ उतरते हुए वो पीछे घूमा ताकि कैमरे में उसका चेहरा भी आ सके। मगर यही उसकी गलती साबित हुई। क्योंकि घूमते ही उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो पहाड़ के सबसे नीचे पहुंच गया। उसने हर मोड़ पर खुद को बैलेंस करके रोकने का प्रयास किया मगर वह सफल नहीं हो पाया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ajee_jeeju_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 28 लाख 19 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने मजे भी खूब लिए हैं। एक यूजर ने लिखा- कैमरा मैन परफेक्ट शॉट का इंतजार कर रहा था। दूसरे यूजर ने लिखा- ये ब्रेक फेल्योर है। तीसरे यूजर ने लिखा- आपकी यात्रा मंगलमय हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- उड़ती पतंग सा था वो, कहां गया उसे ढूंढो।

ये भी पढ़ें-

इस ट्रक के ड्राइवर की हरकत देख आप सभी के उड़ जाएंगे होश, Video हो रहा है वायरल

ऐसी होम डिलीवरी पहले कभी देखी है क्या? Video देख लोग बोले- 'उड़ी बाबा ये सब क्या है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement