Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गले मिले, हाथ मिलाया और पहना दी 2 लाख रुपए की Rado घड़ी, अरबपति बिजनेसमैन से मिलने गए Youtuber का बन गया दिन

गले मिले, हाथ मिलाया और पहना दी 2 लाख रुपए की Rado घड़ी, अरबपति बिजनेसमैन से मिलने गए Youtuber का बन गया दिन

यूट्यूबर एफिन एम ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अरबपति बिजनेसमैन यूसुफ अली से मुलाकात करते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 03, 2024 21:19 IST
यूट्यूबर को घड़ी गिफ्ट करते हुए यूसुफ अली- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA यूट्यूबर को घड़ी गिफ्ट करते हुए यूसुफ अली

लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए यूसुफ अली ने हाल ही में अपने एक फैन को 2 लाख रुपए की राडो घड़ी गिफ्ट कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एमए यूसुफ अली का यह फैन कोई और नहीं बल्कि यूट्यूबर एफिन एम हैं। इस खास तोहफे ने यूट्यूबर को पूरी तरह से चौंका दिया। यूट्यूबर एफिन एम ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है - ''यूसुफ अली सर की तरफ से सरप्राइज।'' वीडियो में यूट्यूबर भारतीय अरबपति बिजनेसमैन से मिलते नजर आ रहा है। बताया जा रहा कि अरबपति एमए यूसुफ अली ने खुद एफिन को कोच्चि में मिलने के लिए लुलु ग्रुप के हेडक्वार्टर पर इन्वाइट किया था। 

Youtuber को गिफ्ट की 2 लाख की घड़ी 

वीडियो में Youtuber को लुलु ग्रुप के मुख्यालय जाते हुए देखा जा सकता है। मुख्यालय पहुंचने के बाद यूट्यूबर एफिन एम लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए यूसुफ अली से मिलता है। यूट्यूबर के आते ही यूसुफ अली साहब उससे गले मिलते हैं फिर उससे हाथ मिलाते हैं। इसके बाद वह यूट्यूबर के हाथ में 2 लाख रुपए कीमत की Rado घड़ी पहना देते हैं। राडो वेबसाइट के अनुसार, इस घड़ी की कीमत 2 लाख रुपए है। वीडियो में दिख रही घड़ी के डायल पर Y लिखा हुआ है, जो शायद यूसुफ अली के नाम का संकेत है। आगे वीडियो में दोनों लोगों को सौहार्दपूर्ण बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। 

यूसुफ अली को भी उनके फैन ने कुछ समय पहले कुछ किया था गिफ्ट 

बता दें इस घटना के पीछे एक शानदार कहानी है। जिसकी शुरुआत जुलाई 2024 से होती है। इस महीने यूट्यूबर एफिन एम ने यूसुफ अली को एक घड़ी उपहार में भेंट की थी, जिस पर अरबपति की मां की तस्वीर थी। घड़ी भेंट करते हुए एफिन ने बताया कि उन्होंने यूसुफ अली का एक वीडियो देखा था, जिसमें वह अपनी मां के प्रति अपने प्रेम के बारे में बात कर रहे थे। तब एफिन ने कहा था, "यह उपहार उस शख्स के लिए है, जो अपनी मां से बहुत प्यार करता है। यह वाटरप्रूफ है और आपकी माँ की छवि उकेरी गई है।" जिस पर अरबपति ने विनम्रतापूर्वक जवाब देते हुए कहा था, "मैं ही नहीं बल्कि इस दुनिया में हर कोई अपनी मां से बहुत प्यार करता है।"

इतनी संपत्तियों के मालिक हैं यूसुफ अली

यूसुफ अली लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के प्रमुख हैं। वह दुनिया भर में स्थित लुलु हाइपरमार्केट की चेन और लुलु इंटरनेशनल शॉपिंग मॉल के मालिक हैं। खाड़ी देशों और भारत में स्थित 256 हाइपरमार्केट और मॉल के मालिक युसुफ अली हैं। फोर्ब्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति $8.9 बिलियन से अधिक है। हालांकि, उनके जीवन में कई त्रासदियां भी शामिल रही हैं। जिसमें 2001 में दुबई से अबू धाबी जाते समय एक कार दुर्घटना में उनके माता-पिता दोनों की मृत्यु शामिल है।

ये भी पढ़ें:

पिलर पकड़कर खटाखट ऊपर चढ़ गया बच्चा, Video देख लोग बताने लगे Spiderman की संतान

शादी वाले दिन भी नहीं माना दूल्हा, तलब लगी तो स्टेज पर ही दुल्हन के सामने पीने के लिए निकाल लिया सिगरेट - Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement