Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. All Eyes On Nitish Kumar: सरकार बनाने को लेकर सबकी नजर नीतीश पर टिकीं, पलटने वाले Memes हो रहे वायरल

All Eyes On Nitish Kumar: सरकार बनाने को लेकर सबकी नजर नीतीश पर टिकीं, पलटने वाले Memes हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के पलटने को लेकर काफी मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। अब सबकी निगाहें नीतीश कुमार पर ही टिकी हुईं हैं। देखना यह होगा कि क्या एक बार फिर से नीतीश कुमार पलटी मारते हैं या नहीं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 04, 2024 21:07 IST
किसके होंगे नीतीश कुमार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किसके होंगे नीतीश कुमार

लोकसभा चुनाव की काउंटिंग जारी है। तमाम एग्जिट पोल्स को गलत साबित करते हुए इस बार के नतीजे काफी चौंकाने वाले हैं। इंडिया अलायंस इस बार NDA को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहा है। अब तक की काउंटिग को देखते हुए ये भी समझ में आ रहा है कि भाजपा अपने दम पर तो सरकार नहीं बना पाएगी। इस बार सरकार किसकी बनेगी इसे लेकर सभी लोगों की नजरें नीतीश कुमार पर टिकी हैं। सबको इस बात का अंदेशा है कि नीतीश कुमार इस बार फिर से पलटी मार सकते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर नीतीश के पलटने वाले मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नीतीश कुमार ट्रेंड भी कर रहे हैं।




सोशल मीडिया पर इस वक्त सबकी जुबां पर दो ही नाम है। पहला नीतीश बाबू का और दूसरा चंद्र बाबू नायडू का। तेलगू देशम पार्टी तो ठीक है लेकिन नीतीश कुमार के पलटने का एक अच्छा-खासा इतिहास रहा है। इसी साल वह पलटी मारकर भाजपा से जुड़ गए थे। पलटी मारने से पहले वह INDIA अलायंस के सूत्रधार थे। नीतीश कुमार ने ही विपक्षी दलों को एक छत के नीचे लाने का काम किया था। हालांकि उनकी पार्टे के सीनीयर नेता के.सी त्यागी ने यह साफ कर दिया है कि वे NDA को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे लेकिन लोगों का कहना है कि ये बात तो जब वह राजद में थे तब भी यही बोले थे। ऐसे में नीतीश कुमार फिर से एक बार किंग मेकर की भूमिका में आ गए हैं। 





ये भी पढ़ें:

Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

VIDEO: चुनाव प्रचार करने गए तेजश्वी यादव से पहले महिला ने मांगा Kiss, फिर किया 1000 रुपए की डिमांड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement