Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, हादसे का लाइव Video देख अटक गईं लोगों की सांसें

ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, हादसे का लाइव Video देख अटक गईं लोगों की सांसें

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लाइव एक्सीडेंट का सीन देखकर एक पल के लिए आप भी सिहर उठेंगे। वीडियो बहुत ही खतरनाक है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 14, 2024 23:30 IST
ट्रेन के सामने आया बाइक सवार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के सामने आया बाइक सवार

हादसे किसी भी तरह के हो, होते ये जानलेवा ही हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई खतरनाक हादसों के वीडियो सामने आते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों की रूह कांप जाती है। हाल में एक ऐसा ही हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है। जिसमें एक शख्स रेलवे फाटक को पार करता दिख रहा है। शख्स की यह बेवकूफी उसे इतना भारी पड़ती है कि वह आगे से कभी भी रेलवे फाटक पार करने का नहीं सोचेगा।  

तेज रफ्तार ट्रेन के सामने आ गया बाइक सवार, फिर जो हुआ

वीडियो में एक तेज रफ्तार ट्रेन की ओर बढ़ रहे बाइक सवार को जाते और फिर घबराकर उलटते-पलटते हुए पीछे भागते देखा जा रहा है। वहीं, ट्रेन से की टक्कर से उसकी बाइक के परखच्चे उड़ते भी देखा गया। वीडियो में शख्स बाइक समेत रेलवे फाटक को क्रॉस करता दिख रहा है। इसके बाद ट्रेन से उसकी बाइक का एक्सीडेंट देखकर जहां लोगों की सांसें अटकती हैं, वहीं उसको जिंदा बचता देख लोग भगवान का लाख-लाख धन्यवाद करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख लोगों नेबाइक सवार को खूब फटकारा

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ब्रूटल एक्सीडेंट वीडियोज नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो क्लिप में लाइव एक्सीडेंट का सीन देखकर कोई भी एकबारगी सिहर सकता है। वीडियो को अब तक 3.2 मिलियन लोगों ने लाइक और करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने शेयर किया है। वहीं, वीडियो पर करीब आठ हजार लोगों ने कमेंट भी किया है। वीडियो देख कई लोगों ने बाइक सवार के इस लापरवाह हरकत पर उसे जमकर कोसा। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने उसकी किस्मत की दात दी। 

ये भी पढ़ें:

डांस करते-करते मुर्गी को कच्चा चबा गया डांसर, Video हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया एक्शन

VIDEO: वड़ा पाव गर्ल के बाद इंटरनेट पर छाई ये मोमोज वाली लड़की, ‘हां जी, हां जी’ बोलकर लूट ले गई लोगों का दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement