Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दूसरों को Job दिलाने वाले खुद कर रहे मजे की नौकरी, ऑफिस जन्नत से कम नहीं, चले गए तो घर लौटने का भी नहीं होगा मन

दूसरों को Job दिलाने वाले खुद कर रहे मजे की नौकरी, ऑफिस जन्नत से कम नहीं, चले गए तो घर लौटने का भी नहीं होगा मन

सोशल मीडिया पर एक ऑफिस का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ऑफिस का वर्क कल्चर दिखाया गया है। वीडियो देखने के बाद लोग उस ऑफिस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 06, 2024 14:11 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

अगर आप भी अपने दफ्तर की जिंदगी से बोर हो चुके हैं और आपको ऐसा लगता है कि मैं कहां फंस गया तो आप इस वीडियो को देख लीजिए। आपको ऐसा लगेगा जैसे अगर ऑफिस का माहौल ऐसा होगा तो भला वहां कौन नहीं काम करना चाहेगा। बता दें कि हर किसी का नौकरी करने और करवाने का तरीका बहुत ही अलग-अलग होता है। जिस वजह से वहां के कर्मचारी सालों-साल टिके रहते हैं। साथ में अपनी पूरी एफ़र्ट्स के साथ काम को अच्छे ढंग से करते हैं और वे भी चाहते हैं कि उनका ऑफिस दिनों-रात तरक्की करे। 

अपनी क्रिएटिविटी से ऑफिस ने इंटरनेट पर खींचा सबका ध्यान

ऐसा सिर्फ इसलिए हो पाता है क्योंकि उस ऑफिस का वर्क कल्चर बेदह ही बढ़िया होता है। ऐसा भी नहीं है कि ऑफिस के माहौल को बेहतर बनाने के लिए आपको बहुत पूंजी खर्च करने की जरूरत पड़ेगी। बल्कि ये काम सिर्फ आपकी बेहतर सोच से ही संभव हो सकता है। ऐसे ही एक ऑफिस का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जहां इस ऑफिस के चमक-दमक को देख लोगों की आंखें चौंधिया गईं। इस ऑफिस ने अपनी क्रिएटिविटी से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

सस्टेनबल लाइब्रेरी के साथ-साथ गेमिंग रूम और म्यूजिक रूम की भी सुविधा

दरअसल, वायरल हो रहा ये वीडियो LinkedIn India के बेंगलुरु ऑफिस का है। जहां आपको ऑफिस के अंदर मौजूद कमरों के नाम भारतीय मिठाइयों के नाम पर देखने को मिलेंगे। जैसे मिटिंग करने वाले कमरे का नाम गुलाबजामुन रख दिया तो वहीं, काम करने वाली जगह का नाम काजू कतली रख दिया। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि ऑफिस में शानदार कैफेटेरिया, गेमिंग रूम, म्यूजिक रूम और क्रिकेट खेलने के लिए मौजूद जगह शामिल हैं। वीडियो में ऑफिस को देखने के बाद लोग लिंक्डइन इंडिया के हेडक्वार्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने इतने शानदार वर्क कल्चर की खूब तारीफ की

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रौनक रामटेक नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। जो इसी ऑफिस में काम करते हैं। रौनक रामटेक 3 दिन की वर्क ट्रिप पर लिंक्डइन इंडिया के हेडक्वार्टर बेंगलुरु आए थे। जहां उन्होंने वीडियो के जरिए बताया कि उनकी यह वर्कट्रिप काफी मजेदार रही। आगे यह भी बताया कि उनकी एक मीटिंग हुआ जहां उन्हें यह बताया गया कि अगले तीन दिन तक उन्हें क्या करना है। इसके बाद उन्होंने वहां का शानदार खाना खाया, जो कि बेहद हेल्दी था। इसके बाद कंपनी की लीडरशिप ने उन्हें और उनके साथियों को गाइड किया। वीडियो में रौनक ने बताया कि बेंगलुरु के इडली सांभर और ऑमलेट बहुत ही शानदार हैं। ऑफिस में उन्होंने एक लाइब्रेरी भी दिखाई, जहां ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी अपनी किताबें दान कर सकते हैं ताकि दूसरे लोग उन्हें पढ़ सकें।

ये भी पढ़ें:

Video: जालिम गर्लफ्रेंड के डर से पानी में छुपा था लड़का, लड़की के हाथ में डंडा देखते ही दोस्त ने खोल दी सारी पोल

स्टंट दिखा रहा था लड़का, देखते ही पीछे पड़े गई पुलिस, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement