Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर गिरती बिजली कैमरे में हुई कैद, अब तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर गिरती बिजली कैमरे में हुई कैद, अब तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एम्पायर स्टेट बिल्डिंग ने अपने आधिकारिक हैंडल से एक दुर्लभ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर रात में बिजली गिरी।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: May 31, 2024 9:55 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : EMPIRE STATE BUILDING TWITTER Empire State Building

इस संसार में कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो वैसे तो काफी खतरनाक हो सकते हैं मगर जो लोग उन्हें देर से देखते हैं, उनको नजारा काफी खूबसूरत नजर आता है। पहले तो इस भव्य और खूबसूरत नजारे को काफी कम लोग ही देख पाते थे। मगर कैमरा और सोशल मीडिया के आने के बाद अब लगभग हर कोई ऐसे नजारे को देख पाता है। जब भी कोई ऐसी घटना होती है, उन्हें कोई ना कोई कैमरे में कैद कर लेता है और फिर उसकी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अभी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कुदरत का भयानक रूप नजर आ रहा है।

एम्पायर स्टेट बिल्डिंग ने शेयर की तस्वीर

न्यूयॉर्क शहर के मैनहट्टन में एक ऊंची और खूबसूरत बिल्डिंग है जिसे एम्पायर स्टेट बिल्डिंग कहा जाता है। अब सोचिए इस ऊंची बिल्डिंग पर जब आसमान से बिजली गिरती होगी तो नजारा कैसा  रहता होगा। अगर आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं तो कोई बात नहीं। ऐसी घटना की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे एम्पायर स्टेट बिल्डिंग की आधिकारिक हैंडल से शेयर किया गया है। फोटो में नजर आ रहा है कि रात होने के कारण आसमान में अंधेरा है, सिर्फ इमारतों में लाइट जल रही हैं। और इसी बीच एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर आसमान से बिजली गिर रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

खबर लिखे जाने तक इस फोटो को 3 लाख 84 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'वाह!! वह इमारत बिजली गिरने का सामना कैसे कर पाई?' दूसरे यूजर ने लिखा- इसलिए हुआ क्योंकि बिल्डिंग में काफी लोहा है। वहीं कई यूजर्स ने बिल्डिंग में मौजूद लोगों की सेहत की जानकारी लेने के लिए पूछा- क्या आप ठीक हैं?

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में शुरू हुई पानी की दिक्कत तो भड़की जनता, Video शेयर कर AAP सरकार को किया ट्रोल

ऐसा भयंकर Scarecrow देखकर तो भूत के भी होश उड़ जाएंगे, Viral Video देख लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement