Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: पुणे में हुई जोरदार बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, रेलवे स्टेशन पर भरा पानी, सड़कें और घर हुए जलमग्न

Video: पुणे में हुई जोरदार बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, रेलवे स्टेशन पर भरा पानी, सड़कें और घर हुए जलमग्न

पुणे में लगातार बारिश के बीच शहर में जलजमाव की स्थिति हो गई है। जलजमाव से प्रभावित, रेलवे स्टेशन और सड़कों पर लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। लगातार बारिश के कारण पुणे को एक बार फिर गंभीर जलजमाव का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के कारण यातायात में भी भारी व्यवधान उत्पन्न हुआ है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 19, 2024 12:19 IST
शहर में भरा पानी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शहर में भरा पानी

अचानक से पुणे शहर में बरसात होने के बाद इसका काफी गहरा असर आम लोगों के जीवन पर दिखाई दिया। पुणे शहर और उसके आसपास के इलाकों में अभी भी लगातार बारिश हो रही है। रविवार को शहर में हुई भारी बारिश के बाद पुणे में सड़कें, सड़कें, सबवे, अंडरपास और साथ ही रेलवे स्टेशन बुरी तरह जलमग्न हो गए। स्टेशन पर घुटनों तक पानी जमा होने से परिसर में इंतजार कर रहे यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

भारी बारिश के बाद कल्याणीनगर में रामवाड़ी सबवे फिर से बंद कर दिया गया। इसके अलावा, पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के अंतर्गत सुंदर कॉलोनी क्षेत्र के पास थेरगांव में भारी बारिश के बाद पानी भूतल पर मौजूद घरों में घुस गया। स्थानीय अग्निशमन विभाग को घरों से भरे पानी को निकालने के लिए जेसीबी मशीन की मदद से दीवार तोड़नी पड़ी। अधिकारियों ने बताया कि पुणे के वडगांव शेरी इलाके में रविवार शाम को 101.5 मिमी बारिश दर्ज की गई।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम

अगले 24 घंटों के दौरान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तेलंगाना, ओडिशा के कुछ हिस्सों, उत्तर पूर्व भारत, लक्षद्वीप और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। बिहार झारखंड पश्चिम बंगाल कर्नाटक केरल तमिलनाडु जम्मू कश्मीर हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड और दक्षिण पूर्व राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश संभव है। पंजाब हरियाणा दिल्ली पश्चिम राजस्थान गुजरात और कर्नाटक में हल्की बारिश संभव है।

(पुणे से समीर शेख की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

IPhone के लिए खाना छोड़ा, मजबूर मां ने कमाई के बचे हुए पैसों से खरीदवाया मोबाइल, Video देख लड़के पर भड़के लोग

वह क्रिमिनल जो 20 साल तक पुलिस की नाक के नीचे ही करता रहा काम, किसी को भनक तक नहीं लगी, ऐसी खुली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement