Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Burger King Shootout: जम्मू के कटरा स्टेशन पर देखी गई लेडी डॉन, पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज हुआ वायरल

Burger King Shootout: जम्मू के कटरा स्टेशन पर देखी गई लेडी डॉन, पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज हुआ वायरल

दिल्ली के राजौरी गार्डन बर्गर किंग आउटलेट में तीन बदमाशों ने अमन नाम के एक युवक को मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली है। हत्याकांड में एक लड़की भी शामिल थी। जिसने मृतक को हनीट्रैप के जरिए फंसाया था। लड़की का नाम अन्नू है, जिसकी CCTV फुटेज पुलिस को मिली है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Pankaj Yadav Published on: June 23, 2024 14:46 IST
ट्रेन पकड़ने के लिए जाती हुई लेडी डॉन- India TV Hindi
ट्रेन पकड़ने के लिए जाती हुई लेडी डॉन

बर्गर किंग शूटआउट मामले में फरार चल रही लेडी डॉन अन्नू का एक CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। CCTV फुटेज में लेडी डॉन अन्नू को जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया। लेडी डॉन अन्नू मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट ट्रेन में सवार हुई। यह ट्रेन 20 जून को 10 बजकर 6 मिनट पर कटरा से मुंबई के लिए रवाना हुई थी। पुलिस के मुताबिक, अन्नू ने 20 जून को 09 बजकर 22 मिनट पर एक गेस्ट हाउस का वाई-फाई इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उसने कटरा स्टेशन पर बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट ट्रेन पकड़ ली। ट्रेन में वह आखिरी में लगे जनरल कोच में घुस गई। CCTV में लेडी डॉन एक ट्रॉली बैग लिए ट्रेन की ओर भागते हुए नजर आ रही है। पुलिस को आशंका है कि लेडी डॉन गुजरात के किसी स्टेशन पर उतरी होगी। लेडी डॉन अन्नु रोहतक की रहने वाली है और दिल्ली पुलिस की अलग-अलग यूनिट उसकी तलाश कर रही है।   

पुलिस कर रही लेडी डॉन की तलाश

पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन अन्नु गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की बेहद करीबी है। बता दें कि विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के गैंग से जुड़ी अन्नू ने हनी ट्रैप के जरिए मृतक अमन को अपने जाल में फंसाया था। जिसके बाद वह उसे दिल्ली के बर्गर किंग में ले गई। जहां बदमाशों ने अमन को 38 गोलियां मारकर उसे मौत की नींद सुला दी। हत्या के बाद से ही अन्नू फरार है। हत्या के कुछ घंटे बाद ही एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया था। जिसमें गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। पोस्ट में लिखा गया था कि, "राजौरी गार्डन, दिल्ली में जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मैं हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं। हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था और उसी का बदला हुआ है और जो भी बाकी है, सबका नंबर आने वाला है।"

पुलिस के हाथ लगी CCTV फुटेज

पुलिस के मुताबिक, अन्नू के खिलाफ हरियाणा में कई मामले दर्ज हैं। वह दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक PG में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। इस CCTV फुटेज से पहले एक और CCTV फुटेज फुलिस के हाथ लगी थी। जिसमें अन्नू को राजौरी गार्डन पहुंचने के लिए जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से ट्रेन पकड़ते हुए देखा गया था। हत्या के बाद, वह फिर से राजौरी गार्डन से मेट्रो में सवार हुई और शकूरपुर मेट्रो स्टेशन पर उतर गई। फिलहाल पुलिस इस हत्या के मामले में हमलावरों को ढूंढने में लगी हुई है। 

ये भी पढ़ें:

Viral Video: तिहाड़ जेल से 5 साल बाद लौटा लड़का, देखते ही खुशी से झूम उठीं दादी

चाइनीज माल की कोई गारंटी नहीं; लॉन्चिंग के बाद ब्लास्ट हुआ रॉकेट रिहायशी इलाके में गिरा, Viral Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement