Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बस इतना ही अमीर बनना है! शख्स ने कर डाली बोलेरो की दुर्गति, गाड़ी के अंदर गोबर ढोने का Video हुआ वायरल

बस इतना ही अमीर बनना है! शख्स ने कर डाली बोलेरो की दुर्गति, गाड़ी के अंदर गोबर ढोने का Video हुआ वायरल

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बोलेरो के अंदर मिट्टी भर रहा है और उस गाड़ी को वह मिट्टी ढोने के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 10, 2024 9:11 IST
गाड़ी के अंदर मिट्टी फेंकते हुए मजदूर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाड़ी के अंदर मिट्टी फेंकते हुए मजदूर

आपने देखा होगा कि लोग मिट्टी और गोबर जैसी चीजें ढोने के लिए तीन पहिए वाले ठेले का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गोबर ढोने के लिए एक शख्स ठेला नहीं बल्कि एक बोलेरो गाड़ी का इस्तेमाल करते नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक मजदूर बोलेरो के अंदर गोबर भरकर ले जा रहा है। बोलेरो की ऐसी दुर्गति देख लोग हैरान रह गए। वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है।

कार में मिट्टी भरकर शख्स लगा ढोने

वीडियो में दिख रही बोलेरो आगे से लेकर पीछे तक पूरे गोबर से भरी हुई है। सिर्फ ड्राइवर की सीट वाली जगह खाली है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स एक तसले में गोबर भर-भरकर उस बोलेरो गाड़ी में फेंकते जा रहा है। गाड़ी में गोबर ढोना और उसे इस कदर गंदा करना किसी भी इंसान को चौंका सकता है। यह नजारा देख लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर ये इंसान ऐसा क्यों कर रहा है।

वीडियो देख लोगों का रहा ऐसा रिएक्शन  

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @reenamawai001 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 80 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लगभग 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मजदूर ने को कार वालों का घमंड चकनाचूर कर दिया। दूसरे ने लिखा- यह किसान हैं, कुछ भी कर सकते हैं। तीसरे ने मजाकिया भरे अंदाज में लिखा- बोलेरो कंपनी का मालिक इस आदमी को पिछले कई दिनों से ढूंढ रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- ऐसी क्या मजबूरी थी, जो अच्छी खासी बोलेरो की इज्जत लूट ली।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तानी शख्स गया था IND vs PAK का मैच देखने, टीम के परफॉर्मेंस से हुआ निराश

दुनिया का सबसे जहरीला पक्षी, गलती से भी न छू देना नहीं तो जा सकती है जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement