Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सऊदी अरब में 1 लाख रुपए में बिक रहा है ये चप्पल, Video देख लोग बोले- इसे तो पहनकर हम टॉयलेट जाते हैं

सऊदी अरब में 1 लाख रुपए में बिक रहा है ये चप्पल, Video देख लोग बोले- इसे तो पहनकर हम टॉयलेट जाते हैं

वायरल हो रहे इस वीडियो ने भारत के लोगों को बिजनेस करने का एक जबरदस्त आइडिया दिया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने यह सुझाव दिया है कि इन चप्पलों को भारत से खरीदकर कुवैत में बेच दें।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 16, 2024 16:59 IST
कुवैत में इस चप्पल की कीमत करीब 1 लाख रुपए है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुवैत में इस चप्पल की कीमत करीब 1 लाख रुपए है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक चप्पल दिख रहा है, जिसकी कीमत 4,500 रियाल यानी (करीब 1 लाख रुपये) है। वीडियो को सऊदी अरब के कुवैत का बताया जा रहा है। कुवैत के एक स्टोर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ "ट्रेंडी सैंडल" का वीडियो शेयर किया है, जिन्हें वे 4,500 रियाल (करीब 1 लाख रुपये) में बेच रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो भारत के लोगों के पास पहुंचा, सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया। 

वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

अब आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में लोगों ने ऐसा क्या देख लिया जिसे भारत में खूब शेयर किया जा रहा है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर कुवैत के स्टोर द्वारा शेयर किए गए "ट्रेंडी सैंडल" बिल्कुल वैसे ही दिख रहे हैं, जैसे देश के ज़्यादातर लोग रोजाना अपने घर में टॉयलेट जाने के वक्त इस्तेमाल करते हैं। फिर क्या था लोगों ने शुरू कर दिया कमेंट करना। अधिकतर लोगों का यहीं कहना था कि वे शौचालय में भी यही चप्पल पहनते हैं। कुछ अन्य लोगों ने कहा कि, "हम अपनी पूरी जिंदगी अपने टॉयलेट में 4500 रियाल यानी 1 लाख की चप्पल का इस्तेमाल करते रहे हैं।" कई और लोग थे जिन्होंने कहा कि, "भारत में हम इन्हें बाथरूम में पहनते हैं और हम इन्हें 60 रुपये में खरीदते हैं।" एक यूजर ने यह भी कहा कि, "यह भारतीय माताओं का अपने बच्चों को अनुशासित करने का पसंदीदा हथियार है।" एक अन्य यूजर ने लिखा- "यह वास्तव में सबसे अच्छा मदर्स डे गिफ्ट है। सभी माताओं के लिए सबसे अच्छा हथियार। मेरी माँ की चप्पलें मेरे लिए सबसे अच्छी थीं।"

एक नंबर बिजनेस आइडिया

वीडियो को देखने के बाद तो कई लोगों के मन में सऊदी अरब जाकर चप्पल बेचने का ख्याल आ गया। लोगों ने कहा कि, "भारतीयों को इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए और यहाँ 100 रुपये में चप्पल खरीदकर वहाँ 4500 रियाल (1 लाख रुपये) में बेचना चाहिए, निवेश पर रिटर्न 1000 गुना है।" वीडियो को मूल रूप से कुवैत इनसाइड द्वारा शेयर किया गया था। कुवैत इनसाइड एक इंस्टाग्राम पेज है जो मध्य-पूर्वी देश और उसके आस-पास के देशों से जुड़े ट्रेंडिंग अपडेट्स शेयर करता है। 

ये भी पढ़ें:

कौन था यह शख्स जिसने अंबानी के फंक्शन में रणबीर कपूर को दिया था बिजनेस कार्ड, Video पर लोगों ने खूब लिए थे मजे

सामने आया मौत का Live Video, कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे में गई थी 3 लोगों की जान, दो बुरी तरह थे घायल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement