Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. तकिए के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कवर हटाने के बाद जो हुआ Video देखने के बाद ही पता चलेगा

तकिए के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कवर हटाने के बाद जो हुआ Video देखने के बाद ही पता चलेगा

सोशल मीडिया पर अक्सर सापों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं। जिसमें ये सांप घरों में छुपे बैठे होते हैं और फिर उनका रेस्क्यू किया जाता है। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। जिसमें सांप ऐसी जगह से निकला जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 26, 2024 14:43 IST
तकिए के अंदर छुपा बैठा था सांप- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तकिए के अंदर छुपा बैठा था सांप

सोचिए आप सोफे पर बैठे हो और आपको अपने सोफे के तकिए के अंदर सांप महसूस हो। यह सोचकर ही डर के मारे कलेजा बैठे जा रहा है। लेकिन ऐसा ही कुछ हुए एक परिवार के साथ। जहां उनके घर में लगे सोफे पर रखे तकिए के अंदर एक कोबरा सांप मिला। परिवार वालों को यह बात तब पता चली जब सोफे से हिस्स-हिस्स की अजीब सी आवाज सुनाई दी। जब लोगों ने सोफे पर रखे तकिए में झांककर देखा तो उनके होश ही फाख्ता हो गए। जिसके बाद सांप पकड़ने वालों को बुलाया गया और तकिए के अंदर से सांप को निकाला गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। 

तकिए में छुपा था सांप

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफे पर रखे तकिए के अंदर जब झांककर कर देखा गया तो अंदर एक बड़ा सा किंग कोबरा सांप छुपकर बैठा नजर आया। इसके बाद जब स्नैक कैचर एक स्टिक की मदद से उस सांप को बाहर निकालने की कोशिश करता है, तब वह फन फैलाए उस स्नेक कैचर पर हमला कर देता है। इसके बाद वह सांप फन फैलाए तकिए से बाहर निकलकर बैठ जाता है। रेस्क्यू के दौरान सांप कई बार स्नेक कैचर पर हमला करने की कोशिश करता है, लेकिन स्नेक कैचर उसके हर वार से बच जाता है और हार नहीं मानता। आखिरकार वह सांप को पकड़ ही लेता है।

करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो

इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @abhisheksandhu1126 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और करीब डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट बी किया है। जहां एक यूजर ने लिखा है - अच्छा हुआ कोई उस तकिए पर बैठा नहीं। दूसरे ने लिखा - मैं ये रील सोफे पर ही बैठकर देख रहा था, अचानक मेरी धड़कनें तेज हो गईं। तीसरे ने लिखा - घर वालों ने इस तकिए को बाद में आग के हवाले कर दिया होगा।

ये भी पढ़ें:

पानी भरने गईं महिलाएं आपस में भिड़ीं, एक-दूसरे पर खूब चलाए स्टील के मटके, देखें Video

VIDEO: नागिन धुन बजते ही चचा बन गए नाग, डांस फ्लोर पर एक-एक कर सबको डसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement