Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. किंग कोबरा ने निगले तीन सांपों को एक साथ उगला, Video देखकर आपको अपनी आखों पर नहीं होगा यकीन

किंग कोबरा ने निगले तीन सांपों को एक साथ उगला, Video देखकर आपको अपनी आखों पर नहीं होगा यकीन

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में कोबरा तीन सांपों को उगलते हुए नजर आ रहा है जिन्हें उसने निगला था।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 06, 2024 7:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कोबरा ने एक साथ उगले तीन सांप

इस संसार में कई जानवर मौजूद हैं। इंसान कई जानवरों से काफी प्यार करता है और कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो प्यारे जानवरों को अपने घर में पालते भी हैं। लेकिन वहीं कुछ जानवर ऐसे भी हैं जिन्हें पालना तो दूर, सामने देखते ही उनकी हवा टाइट हो जाती है। शेर, चिता, तेंदुआ के अलावा सांप भी उसी कैटेगरी में आता है। सांप छोटा हो या फिर बड़ा हो, उसके डंसने का डर हर इंसान को होता है। और यही कारण है कि सांप से लोग बचकर रहना ही पसंद करते हैं। अभी सोशल मीडिया पर सांप का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

कोबरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। दरअसल कोबरा ने तीन सांपों को निगल लिया था। इसके बाद का नजारा वीडियो में रिकॉर्ड हुआ जब कोबरा ने उन तीनों सांपों को उगलना शुरु किया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कोबरा धीरे-धीरे खुद को पीछे धकेलते हुए उन सभी सांपों को एक के बाद एक करे अपने मुंह से उगल रहा है जिन्हें उसने निगल लिया था। इस दौरान वहां कुछ लोग खड़े होकर इसका वीडियो रिकॉर्ड करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर therealtarzann नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'किंग कोबरा ने पहले खाए गए 3 सांप उगल दिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सांप तीनों सांप को उगल क्यों रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- वो शायद जल्दी उन लोगों से दूर जाना चाहता होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- सांप भी सांप को पसंद नहीं करते। एक अन्य यूजर ने लिखा- और अब सांप देख रहा है कि अगला कौन?

ये भी पढ़ें-

लड़की ने नहीं लगाया स्कूटी का ब्रेक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी, देखें Video

शख्स ने बनाया घोड़े के बिना चलने वाला रथ, जुगाड़ का Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement