Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: मैडम को दरवाजे के पीछे से छुप-छुपकर देख रहे थे बच्चे, पकड़े गए तो बोले- आप अच्छी लगती हैं इसलिए...

VIDEO: मैडम को दरवाजे के पीछे से छुप-छुपकर देख रहे थे बच्चे, पकड़े गए तो बोले- आप अच्छी लगती हैं इसलिए...

बचपन में हम सबकी पहली क्रश हमारी स्कूल की टीचर ही होती हैं। हम सबको सबसे पहले उनसे ही प्यार होता है। ऐसे ही स्कूल की याद दिलाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 30, 2024 22:26 IST
पकड़े गए स्कूल के शैतान बच्चे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पकड़े गए स्कूल के शैतान बच्चे

अगर बच्चे शैतानी ना करें तो वह किस बात के बच्चे हैं, फिर तो वह बड़ों जैसे ही हो जाएंगे। बच्चों की शैतानी सबको अच्छी लगती है। छोटे बच्चे मन के सच्चे होते हैं लेकिन नटखट भी बहुत होते हैं। ऐसे ही कुछ नटखट स्कूली बच्चों का शैतानी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी स्कूल टीचर को दरवाजे के पीछे से छुप-छुपकर देखते हुए पकड़े जाते हैं। फिर टीचर जब उनसे ऐसा करने की वजह पूछती हैं, तब बच्चों का मिला प्यारा जवाब सुनकर टीचर खिलखिला पड़ती हैं।

मैम ने बच्चों को पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे क्लास रूम के बाहर दरवाजे से छुप-छुपकर अपनी टीचर को देख रहे हैं। तभी टीचर की नजर उन पर पड़ जाती है और वह उन्हें बुला लेती हैं। फिर टीचर उन बच्चों से पूछती हैं कि क्या देख रहे हो? इस पर बच्चे शरमा जाते हैं। फिर वह पूछती हैं कि पहले ये बताओ कि दरवाजे के पीछे से छुप-छुपकर तुमलोग क्या देखते हो? इस पर बच्चे शर्माते हुए हंस पड़ते हैं फिर वह जवाब देते हैं कि, "आपको देखते हैं।" इसके बाद टीचर उनसे पूछती हैं- क्यों देखते हो? जिस पर वह बच्चे बोलते हैं कि, "ऐसे ही।" फिर उनमें से एक बच्चा शर्माते हुए बोलता है कि, "आप अच्छी लगती हैं हमें इसलिए आपको देखते हैं।" इस पर टीचर अनजान बनते हुए पूछती हैं - कौन और किसे क्या अच्छा लगता है? जिसके जवाब में बच्चे बोलते हैं कि, "आप हमें अच्छी लगती हैं।" 

लोगों ने वीडियो पर किया मजेदार कमेंट्स

वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक 41 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 5 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वैसे मैडम ने पूरा कन्फर्म करके ही माना कि किसको अच्छी लगती हूं। कहीं ऐसा तो नहीं बच्चा अपने पापा के लिए पसंद कर रहा हो। दूसरे ने लिखा- बचपन में हर एक बच्चे को अपनी मैडम पर क्रश होता है। तीसरे ने लिखा- हम लड़कों की लाइफ की पहली क्रश हमारी मैम ही होती हैं। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी वीडियो पर मजेदार कमेंट किए।

ये भी पढ़ें:

दुबई मॉल के एक्वेरियम में शार्क ने दिया बच्चे को जन्म, घूमने आए लोगों ने देखा यह दुर्लभ नजारा, Video हुआ वायरल

शख्स ने सामने खड़े यात्री के मुंह पर दे मारी चप्पल, Delhi Metro में हुई लड़ाई का Video फिर हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement