Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पिलर पकड़कर खटाखट ऊपर चढ़ गया बच्चा, Video देख लोग बताने लगे Spiderman की संतान

पिलर पकड़कर खटाखट ऊपर चढ़ गया बच्चा, Video देख लोग बताने लगे Spiderman की संतान

एक बच्चे के पिलर पर चढ़ने की कला देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर बच्चे का यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा स्पाइडर मैन की तरह पिलर पर खटाखट चढ़ते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 03, 2024 20:21 IST
पिलर पर चढ़ता हुआ बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पिलर पर चढ़ता हुआ बच्चा

कई बच्चे इतने फुर्तीले और चंचल स्वभाव के होते हैं कि उनका शरीर एक पल भी चैन से नहीं रहता। हर जगह वह कुछ ना कुछ तूफानी करते रहते हैं। ऐसे ही एक खुराफाती बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे को एक पिलर पर किसी मकड़े की तरह खटाखट चढ़ते हुए देखा जा सकता है। बच्चे के इस तूफानी हरकत को देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। कमेंट बॉक्स में बच्चे की तुलना लोग स्पाइडर मैन से कर रहे हैं।

पिलर के ऊपर चढ़ गया बच्चा 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा देखा जा सकता है कि एक खुरफाती बच्चा एक चेयर से कूदकर पिलर पकड़ लेता है और उस पर किसी मकड़े की तरह चिपक जाता है। जिसके बाद वह बच्चा पिलर पर खटाखट ऊपर की तरफ चढ़ने लगता है। अचानक से बच्चा चढ़ते हुए पिलर की दूसरी तरफ चला जाता है और पिलर के शिखर पर पहुंच कर खुशी से जश्न मनाने लगता है। इसके बाद बच्चा पिलर को पकड़कर स्टंट दिखाने लगता है। बच्चा पिलर से ऐसा चिपका हुआ है जैसे स्पाइडर मैन चिपके रहता है। थोड़ी देर बाद बच्चा पिलर से नीचे सरककर उतरने लगता है। इस बच्चे के साथ एक और भी बच्चा वीडियो में नजर आ रहा है। यह बच्चा भी दूसरे बच्चे को देख पिलर को पकड़कर उस पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रहा है।

बच्चे को स्पाइडर मैन के खानदान से बताया

बच्चे की इस कारामात को देख लोग कमेंट कर उसे स्पाइडर मैन का बच्चा बताने लगे। कुछ लोगों ने बच्चे को देख उसकी तुलना स्पाइडर मैन के बचपन से करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा -  स्पाइडर मैन का करियर खतरे में है। दूसरे ने लिखा - ये स्पाइडर मैन के मौसी की लड़का है। तीसरे ने लिखा - जल्द ही इसे Avengers की तरफ से बुलावा आएगा। ऐसे ही कुछ और लोगों ने बच्चे को स्पाइडर मैन के खानदान से बताया। किसी ने उसका बाप बताया तो किसी ने उसकी संतान। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @triprasa__6163 नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 18 लाख लोगों ने देखा और लगभग 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

शादी वाले दिन भी नहीं माना दूल्हा, तलब लगी तो स्टेज पर ही दुल्हन के सामने पीने के लिए निकाल लिया सिगरेट - Video

Video: राजा होगा अपने घर का, इस इलाके में बस मेरा सिक्का चलता है, 2 शेरों पर बुरी तरह टूट पड़ा एक अकेला कुत्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement