Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "इसे कहते हैं पति की छाती पर चढ़कर तांडव करना", महिला ने तूफानी तरीके से चांद देख खोला करवा चौथ का व्रत

"इसे कहते हैं पति की छाती पर चढ़कर तांडव करना", महिला ने तूफानी तरीके से चांद देख खोला करवा चौथ का व्रत

एक महिला ने इस करवा चौथ को काफी अलग तरीके से मनाया। करवा चौथ को ऐसे मनाते हुए किसी को भी आपने जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 21, 2024 15:17 IST
पति की छाती पर चढ़कर देखा चांद।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पति की छाती पर चढ़कर देखा चांद।

करवा चौथ बीत गया। महिलाओं ने रविवार को अपना व्रत खोला। यह दिन सभी शादीशुदा महिलाओं के जीवन में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। अपनी पति की लंबी आयु के लिए महिलाएं इस व्रत को रखती हैं। आपमें से कई लोग करवा चौथ का व्रत रखते होंगे। अगर नहीं रखते तो आपने कई दूसरे लोगों को इस त्योहार को मनाते हुए जरूर देखा होगा। जैसे महिलाएं पूरा दिन व्रत रहती हैं और जब रात में चांद निकलता है तो वह चलनी में अपने पति को देख पानी पीकर अपना व्रत तोड़ती हैं।   

Related Stories

कपल ने जिस तरह से मनाया करवा चौथ वह सोशल मीडिया पर छा गया

सोशल मीडिया पर करवा चौथ के कई वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। उनमें से एक वीडियो ने तो गजब का तहलका मचा रखा है। जिसमें एक महिला को अजीबो-गरीब तरीके से करवा चौथ के व्रत को खोलते हुए देखा जा सकता है। ऐसा तरीका शायद ही आपने इससे पहले कभी देखा होगा। अब तक आपने देखा होगा कि करवा चौथ के दिन शादीशुदा महिलाएं रात को चांद को निहारते हुए अर्घ्य देती हैं और चलनी से अपने पति को देखती हैं। लेकिन इस वीडियो में महिला अपने पति की छाती पर चढ़कर चांद को अर्घ्य दे रही है और अपने पति को चलनी से देख रही है। वीडियो में आप महिला को देख सकते हैं। जिसमें महिला ने अपना एक पैर अपने पति की छाती पर रखा है तो दूसरा उसकी टांगों पर। 

लोगों ने वीडियो पर किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब तरीके से करवा चौथ मनाने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @shalugymnast नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर कपल की इस अनोखे तरीके को देख लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - मत देख बहन चांद को वो शर्मिन्दा हो जाएगा। दूसरे ने लिखा - शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को, जो रील के चक्कर में कुछ भी कर रहे हैं। तीसरे ने लिखा - हिंदू धर्म का मजाक बना दिया है। यह हमारी संस्कृति बिल्कुल नहीं है।

ये भी पढ़ें:

इस घर की सुरक्षा के सामने Z+ की सिक्योरिटी भी फेल, DJ लाइट्स की तरह चारों तरफ लगा रखे हैं CCTV कैमरे

बार-बार भागकर चली जाती थी आशिक के पास, आखिरकार करवा चौथ वाले दिन प्रेमी की हो ही गई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement