Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: वॉटरफॉल में मजे से नहा रहे थे लोग, इधर कपड़े उठाकर चल दी पुलिस, पीछे-पीछे नंगे बदन आए लोग

Video: वॉटरफॉल में मजे से नहा रहे थे लोग, इधर कपड़े उठाकर चल दी पुलिस, पीछे-पीछे नंगे बदन आए लोग

सोशल मीडिया पर कर्नाटक पुलिस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस झरने में नहा रहे लोगों के कपड़े उठाकर ले जाते हुए दिख रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 13, 2024 19:07 IST
कपड़े उठाकर ले जाती हुई पुलिस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कपड़े उठाकर ले जाती हुई पुलिस

बारिश के दिनों में नदी, तालाब, झरने पानी से भर जाते हैं। लोग इस मौसम में हिल स्टेशनों पर घूमने के लिए निकलते हैं और झरनों को देख बहुत रोमांचित होते हैं। ऐसे में जब तक लोग उस झरने में नहा नहीं लेते तब तक उनका मन नहीं मानता। ऐसे ही एक झरने में कुछ लोग नहाने के लिए उतरे लेकिन नहा रहे लोगों के कपड़े पुलिस ने उठा लिया और उनके कपड़ों को लेकर चले गए। इस बात पर आप चौंकिए मत। पुलिस उनके कपड़ों को लेकर भागी नहीं बल्कि उन्हें अपनी गाड़ी में रख ली। ऐसा करने वाली पुलिस कर्नाटक की थी। पुलिस को अपने कपड़े ले जाते देख लोग नंगे बदन पुलिस के पीछे-पीछे आएं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए अब जानते है कि आखिर यह पूरा माजरा क्या था।

कपड़े लेकर चली गई पुलिस

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अमित उपाध्याय नाम के यूजर ने शेयर किया और बताया कि मामला कर्नाटक के चिकमंगलूर के आलेखन फॉल्स चारमाडी का है। बारिश के दिनों में चिकमंगलूर में पर्यटकों की संख्या बढ़ जाती है। यहां के झरने लोगों को अपनी तरफ खूब आकर्षित करते हैं। मुदिगेरे इलाके में कोटिगे हारा से चारमाडी घाट रोड के बीच कई खूबसूरत झरने हैं, जिसे देख पर्यटक अपने आपको उन झरनों में नहाने से रोक नहीं पाते। लेकिन इन दिनों में हादसों की वजह से कुछ झरनों के पास जाने पर पुलिस रोक लगा देती है। हाल ही में ऐसे ही एक झरने के पास जाने पर पुलिस ने रोक लगाई थी। इसके बावजूद भी यहां पर कई पर्यटक पहुंच गए और झरने में नहाने लगे। पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस भी वहां पहुंच गई और नहा रहे लोगों के कपड़ों को लेकर पुलिस ने अपने पास रख लिया। जब पुलिस को अपने कपड़े ले जाते हुए नहा रहे पर्यटकों ने देखा तो वे नंगे बदन ही पुलिस के पीछे-पीछे आएं और पुलिस से अपने कपड़े वापस करने के लिए विनती करने लगे। मामले में पुलिस ने पर्यटकों पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की और उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

वीडियो पर लोगों ने ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो के वायरल होने के बाद मामले पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं। वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर पुलिस को अच्छा-खासा फाइन लगाना चाहिए। तभी इन लोगों की अक्ल ठिकाने आएगी। दूसरे ने लिखा- पुलिस ने बहुत ही अच्छे तरीके से इन लोगों को सबक सिखा दिया है, मारने-पीटने के बजाय ऐसे लोगों को इसी तरह से शर्मिंदा किया जाना चाहिए। तीसरे ने लिखा- इस झरने में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। लेकिन इन लोगों को मौत से भी डर नहीं लगता। ऐसे में पुलिस ने इन्हें अच्छा सबक सिखाया है। 

ये भी पढ़ें:

चुनाव में मिली हार तो कीचड़ में लोटने लगे नेता जी, Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

 

चिकन अच्छा नहीं बना तो महिला को उसके पति ने खिड़की से बाहर फेंका, खौफनाक Video देख सहम गए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement