Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

VIDEO: जापानी कपल ने थिएटर में देखी रणवीर और दीपिका की फिल्म रामलीला और हो गए दीवाने, बाद में रिक्रिएट किया गाने का सीन

एक जापानी कपल ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' के म्यूजिक वीडियो 'इश्कियों-धिश्क्यों...' के सीन को रिक्रएट किया है। वीडियो काफी शानदार है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 28, 2024 19:16 IST
इस जापानी कपल का नाम मायो और काके टाकू है- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस जापानी कपल का नाम मायो और काके टाकू है

भारतीय फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया में है। हाल में ही एक जापानी कपल ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' मूवी के एक गाने 'इश्कियों-धिश्क्यों...' के सीन को रिक्रिएट किया है। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आज से 10 साल पहले आई यह फिल्म आज भी लोगों के फेवरेट लिस्ट में आती है। 

Related Stories

लोगों को पसंद आया जापानी कपल का ये डांस

कपल ने इस गाने को रिक्रिएट करने के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरह ही कॉस्ट्यूम पहना है। साथ में कपल ने गाने के एक-एक स्टेप्स को भी हूबहू कॉपी किया है। गाने पर कपल का यह शानदार परफॉर्मेंस लोगों का खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में दिख रहे यह जापानी कपल एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। वीडियो में दिखने वाली लड़की का नाम मेयो है और उनके डांस पार्टनर का नाम काके टाकू है। 

रामलीला फिल्म का दीवाना हुआ यह जापानी कपल

डांस वाले इस शानदार वीडियो को मायो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल @mayojapan से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि आज मैंने जापान के थिएटर में 'गोलियों की रासलीला रामलीला' देखी। यह मेरी पसंदीदा भारतीय फिल्मों में से एक है और मैंने इसे पहले ही 5 से ज़्यादा बार देखा है। लेकिन आज, आखिरकार, मैंने इसे जापानी सबटाइटल के साथ बड़ी स्क्रीन पर देखा। (मैं हिंदी फिल्म बिना सबटाइटल के देख सकती हूँ लेकिन इस फिल्म में हिंदी में थोड़ा गुजराती लहजा इस्तेमाल किया गया है इसलिए इसे ठीक से समझना थोड़ा मुश्किल है।) इसके साथ ही मायो ने इस फिल्म को पसंद करने के लिए अपनी दो वजहें बताईं।  सबसे पहली वजह उन्होंने बताया कि इस फिल्म का हर पल एक कला की तरह बेहद ही खूबसूरत है। दूसरी वजह उन्होंने यह बताई कि फिल्म में दीपिका और रणवीर का जोश से भरा प्यार और गुस्से देखने लायक है। इसके अलावा मायो ने यह भी बताया कि उन्होंने यह वीडियो 1 साल पहले अपने डांस पार्टनर काके टाकू के साथ बनाया था। 

ये भी पढ़ें:

'पंचायत-3' के गाने पर नाचते दिखे माइकल जैक्सन, बंदे ने Video एडिट कर एक-एक स्टेप करा दिया मैच

पाकिस्तान के स्ट्रीट फूड का दीवाना हुआ अमेरिकी यूट्यूबर, Video शेयर कर खूब की तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement